Monday, July 15, 2024
HomeCrimeDelhi News: नारायणा में MCD के नाम पर वसूल रहा था पार्किंग...

Delhi News: नारायणा में MCD के नाम पर वसूल रहा था पार्किंग शुल्क, पुलिस ने धरा

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: नारायणा इलाके में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जो फर्जी तरीके से पार्किंग शुल्क वसूल रहा था, जिसे वह MCD के नाम पर ठग रहा था। अपनी फर्जी पार्किंग स्लिप के नाम पर उसने ट्रक चालकों से 500 रुपये की राशि वसूली थी। हम आपको बता दें कि पुलिस ने उसे 500 रुपये का नोट और फर्जी पार्किंग स्लिप के साथ पकड़ा है। अब उसकी गिरफ्तारी के बाद, पुलिस जाँच शुरू कर चुकी है कि वह कितने लोगों से शुल्क वसूल कर चुका है।

Delhi News: ट्रक वालों से की ठगी

नारायणा इलाके में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसने ट्रक चालकों से 500 रुपये की पार्किंग शुल्क मांगी थी। उसने ट्रक चालकों से पार्किंग के नाम पर रुपये 500 वसूले थे। पुलिस ने उसके पास 500 रुपये का नोट और एक फर्जी एमसीडी पार्किंग स्लिप बरामद की है। अब पुलिस जाँच कर रही है कि यह आरोपी कितने लोगों से पार्किंग शुल्क वसूल चुका है।

पुलिस ने बड़ी ही चालाकी से किया गिरफ्तार

नारायणा थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नारायणा औद्योगिक क्षेत्र फेस-1 में MCD के नाम पर ट्रकों की फर्जी पार्किंग वसूली के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक टीम ने तत्काल कार्रवाई के लिए गठित की गई थी। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने एक नोट अलग से रखा था, जिसे आरोपी को दिया जाना था। इस नोट के नंबर को पहले ही पुलिस कर्मी ने नोट करके रख लिया था। टीम का एक पुलिस कर्मी ट्रक चालक के साथ हेल्पर बनकर उसके ट्रक में बैठ गया। जब ट्रक चालक ने मंदिर के पास ट्रक को पार्क किया तो एक व्यक्ति आया।

उसने 500 रुपये लेकर एमसीडी के नाम पर एक स्लिप दे दी। पुलिस कर्मी का इशारा मिलते ही टीम वहां पहुंची और उसे पकड़ लिया। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular