Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi News: कार से पड़ी बारिश के पानी की छींटे, ड्राइवर को...

Delhi News:

राजधानी में सोमवार को अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां पर 39 साल के एक व्यक्ति पर एक कार ड्राइवर ने गलती से बारिश के पानी की छींटे मार दी। जिसके बाद ड्राइवर को सबक सिखाने के लिए व्यक्ति ने पुलिस को फोन लगाकर ड्राइवर के खिलाफ किसी अन्य अपराध का आरोप मढ़ दिया।

कॉल करने के बाद किया फोन बंद

मामले में जानकारी देते पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने कहा कि मुंडका पुलिस स्टेशन में 22 जुलाई को एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि कोई व्यक्ति उस पर बंदूक तान कर भाग गया है। पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर पहुंची लेकिन फोन करने वाला शख्स वहां नहीं मिला और यहां तक कि उसका मोबाइल फोन भी बंद था।

जांच के लिए टीम का किया गठन

जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच दल की टीम गठित की और 23 जुलाई को कॉलर की पहचान कर उससे सम्पर्क किया गया। जिसके बाद युवक ने खुलासा किया कि एक दिन पहले जब वह अपने दफ्तर से मुंडका रेड लाइट होते हुए गांव कराला अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था। तभी एक कार पीछे से आई और उस पर पानी के छींटे मार कर चली गई।

आरोपी कॉलर के खिलाफ केस दर्ज

मामले में डीसीपी ने कहा कि इससे उसके कपड़े खराब हो गए और वह गुस्से में आकर उसने कार मालिक को सबक सिखाने के लिए उसने बंदूक दिखाने के संबंध में एक पीसीआर कॉल की और उसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। आरोपी कॉलर गैस एजेंसी में मैकेनिक का काम करता है। वहीं उसके खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 182 के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने 100 चार्जिंग स्टेशन बनाने का फैसला किया, इतना होगा चार्ज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular