Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi News: शास्त्री पार्क इलाके में ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले शख्स...

Delhi News: राजधानी दिल्ली में आए दिन लूटपाट के मामले सामने आते रहते हैं और बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वहीं अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सोमवार को रात के समय रात बदमाशों ने मनी ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले शख्स के साथ लूटपाट की। इस पूरी घटना का सीससीटीवी वीडियो अब सामने आया है।

पुलिस ने FIR की दर्ज

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि शास्त्री पार्क इलाके में कल रात 11 बजे एक मनी ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले शख्स के साथ लूटपाट की गई। वह दुकान बंद कर रहा था उसी समय बाइक पर दो बदमाश और उसका बैग छीनकर पैर पर गोली मारकर फरार हो गए। इस मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

CCTV फुटेज आई सामने

इस सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स अपनी दुकान को बंद करने जा रहा है और रुपयों से भरे अपने बैग को दुकान के गेट पर लटका रखा है। इस दौरान वहां दो बाइक सवार आदमी पहुंचे, जिसमें से एक दुकान मालिक से बात करने लगा और दूसरा आदमी वहां टंगे बैग को लेकर भाग जाता है। इसके बाद दुकानदार बदमाशों के पीछे भागता है, लेकिन बदमाशों ने उसे पैर में गोली मार दी और दुकान का मालिक पड़ोसी की दुकान के आगे बैठ जाता है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा में फिर हुआ हंगामा, BJP विधायक बोले- ‘जेल में बंद होने के बाद भी सत्येंद्र जैन का मंत्री पद बरकरार’

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular