होम / Delhi News: एसआई ने जमकर की बोट क्लब इंचार्ज की पिटाई, कान से निकाले खून, विभागीय जांच के आदेश

Delhi News: एसआई ने जमकर की बोट क्लब इंचार्ज की पिटाई, कान से निकाले खून, विभागीय जांच के आदेश

• LAST UPDATED : October 3, 2022

Delhi News:

नई दिल्ली: शाहदरा जिले के दिलशाद गार्डन इलाके से रविवार की शाम दिल्ली पुलिस के एसआई के द्वारा डीएम ईस्ट बोट क्लब इंचार्ज के साथ मारपीट की खबर सामने आई है। उस दौरान वह गाड़ी में बैठकर अपने दोस्त का इंतजार कर रहे थे।

इस बात पर हुआ विवाद

उसी समय वहां एसआई नरेंद्र पहुंचे और हरीश से कार हटाने के लिए कहने लगे। कार हटाते समय थोड़ी सी देरी होने पर एसआई उनके साथ गाली-गलौज करने लगे और मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में हरिश के एक कान का पर्दा फट गया। वहीं, दूसरे कान से खून बहने लगा।

एसआई नरेंद्र को किया सस्पेंड

इस घटना की जानकारी जब  वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मिली तो मामले को गंभीरता से लेते हुए शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने आरोपी एसआई नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी जारी किए गए हैं। सीमापुरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दोस्त का कर रहे थे इंतजार

हरीश कुमार जगजीवन नगर के दुर्गापुरी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। हरीश डीएम ईस्ट में बोट क्लब इंचार्ज हैं। रविवार को शाम के समय वह गाड़ी से वसुंधरा से घर जा रहे थे। इसी दौरान दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन गेट नंबर-2 के बाहर उन्होंने अपनी कार दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए रोकी थी उनका दोस्त सामान लेने चला गया और पीड़ित कार में बैठकर इतंजार करने लगे उसी दौरान ये घटना हुई।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में सर चढ़कर बोल रही हैवानियत! 3 दोस्तों ने मिलकर 10 साल के लड़के का किया रेप, मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox