Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi News: पार्किंग फीस मांगने पर शिक्षक ने पार्किंग अटेंडेंट को पीटा,...

वसंत विहार/नई दिल्ली (Delhi News: Accused teacher abused and thrashed for demanding parking fee at Priya PVR located in Vasant Vihar) : पुलिस अधिकारी के मुताबिक घायल पार्किंग अटेंडेंट विकास ठाकुर को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली के वसंत विहार में एक 28 वर्षीय निजी स्कूल के शिक्षक विक्रम जीत सिंह ने पार्किंग कर्मचारी के साथ मार पीट की जिसके बाद आरोपी शिक्षक को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल वसंत विहार स्थित प्रिया पीवीआर में आरोपी शिक्षक से पार्किंग अटेंडेंट ने पार्किंग फीस मांगी जिसपर शिक्षक ने गाली दी और पार्किंग कर्मचारी के साथ मार पीट की। आरोपी शिक्षक दिल्ली के महरौली का रहने वाला है और एक निजी स्कूल में पीटी टिचर है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक घायल पार्किंग अटेंडेंट विकास ठाकुर को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस की पुछताछ के दौरान, एक अन्य पार्किंग अटेंडेंट मनोज कुमार ने कहा कि शिक्षक विक्रम जीत सिंह ने अपनी गाड़ी को शाम करीब 7 बजे पार्क किया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने कहा कि वह (आरोपी शिक्षक) रात करीब साढ़े नौ बजे नशे की हालत में लौटा था। जब मनोज कुमार ने उनसे पार्किंग शुल्क के रूप में 60 रुपये देने को कहा, तो शिक्षक ने कथित तौर पर उन्हें गाली देना शुरू कर दिया जिसके बाद मनोज कुमार के दोस्त विकास ठाकुर ने मौके पर पहुंच कर आरोपी शिक्षक को पार्किंग फीस का भुगतान करने का अनुरोध किया। इसके बाद आरोपी ने अपने गाड़ी से एक बल्ला निकाल कर ठाकुर के सिर पर मारा।

IPC की धारा 308 के तहत केस दर्ज

इस मामले में वसंत विहार थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर का पता लगाकर आरोपी विक्रम जीत सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी शिक्षक के वाहन को भी जब्त कर लिया और हमले में इस्तेमाल किए गए उस बल्ले को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें :- Specialized Excellence School: स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस स्कूल के 4,400 सीटों के लिए 96,000 छात्रों ने किया अप्लाई

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular