Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi News: आतंकी नौशाद ने बिहार के दो लड़कों को दिया था...

Delhi News: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी से पुलिस ने इस महीने संदिग्ध आतंकी नौशाद और जगजीत सिंह को गिरफ्तार किया था। नौशाद से पूछताछ के बाद कई खुलासे हुए। जिसके बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम बिहार के आरा पहुंची। यहां लोकल पुलिस की मदद से 2 नाबालिगों से कई घंटों तक पूछताछ की गई।

दोनों को दिया था ये टास्क

स्पेशल सेल की पूछताछ में नौशाद ने कहा था कि वो बिहार के आरा गया था। यहां उसने जिहाद के नाम पर दो लड़कों को काम करने के लिए तैयार कर लिया था। उसने दोंनो को एक खतरनाक टास्क देते हुए कहा था कि उसके इशारा करने पर दोनों को हत्या करनी होगी और गला काटकर उसका वीडियो बनाना होगा।

नौशाद और जगजीत का था ये प्लान

एडिशनल सीपी प्रमोद कुशवाहा ने नौशाद और जगजीत सिंह को गिरफ्तार करने के बाद बताया था कि ये दोनों राइट विंग लीडर की हत्या करना चाहते थे। ये दोनों ही पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के संपर्क में थे। इसके अलावा दोनों का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है। नौशाद पर पहले से ही हत्या के दो मामले दर्ज हैं। इस बात का भी खुलासा हुआ कि आतंकी अर्श डल्ला इन्हें कंट्रोल कर रहा था। 15 दिसंबर को दोनों ने एक आदमी की हत्या की थी। अपने काम को अंजाम देने के बाद पाकिस्तान में इसकी सूचना भी दी गई थी।

ये भी पढ़ें: बार-बार पेशाब आना इन बीमारियों का हो सकता है सकेंत, जानें कारण

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular