Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi News: फिर सामने आई इंसानों की दरिंदगी, मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली में दिल को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें मयूर विहार फेज 3 इलाके के जय अम्बे अपार्टमेंट में आज सोमवार सुबह सुबह करीब साढ़े नौ बजे ऊपर से एक नवजात बच्चे को फेंक दिया गया। आपको बता दे ऊंचाई से गिरने की वजह से शिशु की मौत हो गई। हालांकि ये घटना कैसे घटी इसका कुछ पता नहीं चल पाया है। इसके साथ ही बता दे अभी तक किसी ने इस बच्चे को लेकर कोई क्लेम नहीं किया है। ऐसे में पुलिस का मानना है कि बच्चे को किसी फ्लैट से फेंका गया है।

आपको बता दे घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद रीना ने बताया कि सुबह 9:25 मिनट पर अचानक एक बच्चा गिरा, तो रीना ने मौके पर जाकर देखा तो नवजात बच्चे की सांस चल रही थी। उन्होंने चिल्लाकर सोसाइटी के लोगों को इकट्ठा किया और उस नवजात बच्चे को तुरंत लेकर मयूर विहार के मेट्रो हॉस्पिटल गई। लेकिन डॉक्टर्स ने बताया कि ऊंचाई से गिरने की वजह से शिशु के सिर पर गहरी चोट लगी है। जिस वजह से बच्चे की मौत हो गई है।

बच्चे का करवाया गया पोस्टमार्टम

आपको बता दे इस घटना  के कुछ घंटे पहले ही शिशु का जन्म हुआ था। क्योंकि बच्चे की नाभि की नाल भी नहीं कटी थी। उसके बाद शिशु का पोस्टमार्टम करवाया गया। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी वहां पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली और मौके से साक्ष्य जुटाए। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक पुख्ता तौर पर कोई सुराग नहीं लग पाया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उसे बाथरूम की खिड़की से फेंका गया था।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली एयरपोर्ट में विदेशी युवती ने की सुसाइड की कोशिश, जानिए क्या थी इसकी वजह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular