Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: IGI एयरपोर्ट पर चोरी करने वाले गैंग का हुआ खुलासा,...

Delhi News: दिल्ली एयरपोर्ट व विजिलेंस टीम के जॉइंट ऑपरेशन में हवाई अड्डे से अलग-अलग एयरलाइंस के 8 लोडर पकड़े गए हैं। इस गैंग के पास से 15 लाख के गहने, घड़ियां और आई-पॉड के साथ ही अन्य सामान बरामद किए गए हैं। आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

अंडरगारमेंट्स में छुपाते थे चोरी का सामान

DCP एयरपोर्ट रवि कुमार सिंह ने जानकारी दी कि ये सभी एयरपोर्ट पर चोरी करते थे। पूछताछ के दौरान एयरपोर्ट पर हुई चोरी के चार बड़े मामलों का खुलासा भी हुआ है। इन लोगों ने चोरी करने के लिए एयरपोर्ट पर एक गैंग बना रखा था। इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोपी चोरी का सामान पहले अपने लॉकर्स में रखते थे और इसके बाद अपने अंडरगारमेंट्स में छुपाकर एयरपोर्ट के बाहर लेकर जाते थे।

15 लाख की हुई बरामदगी

मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों के पास से करीब 15 लाख की बरामदगी हुई है। इसमें सोने की चूड़ी, अंगूठी, टॉप और चेन के साथ ही 10 सोने की वस्तुएं हैं। वहीं, एक आई फोन, 5 घड़ियां, पांच आई-पॉड और 1 लाख 15 हजार रुपये बरामद हुए हैं। आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हो रहीं 4 FIR

बता दें कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ चोरी की 4 एफआईआर दर्ज कराई जा रही हैं। पीएस आईजीआई एयरपोर्ट की टीम, एयरलाइंस की विजिलेंस टीम और ग्राउंड हैंडलिंग एजेंसियों की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया के दफ्तर से CBI ने कम्प्यूटर लिया कब्जे में, जांच में करेगा अहम मदद

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular