Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi News: दिल्ली में बड़ा हादसा, बारिश के पानी से भरे गड्ढे...
Delhi News:

Delhi News: दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में गुरुवार की दोपहर खुले मैदान के एक गड्ढे में नहाते समय तीन किशोरों की डूबने से जान चली गई। इस हादसे की जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस ने बताया कि मृतकों में खानपुर इलाके के रहने वाले 16 वर्षीय ऋषभ, 13 वर्षीय पीयूस और 16 वर्षीय पीयूष शामिल हैं। पुलिस ने जानकारी दी की दोपहर 2 बजकर 38 मिनट पर उन्हें इस पूरी घटना की सूचना मिली।

बारिश के पानी में गए थे नहाने

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने बताया कि, हमारे पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां उन्हें खानपुर निवासी लकी नाम का 16 वर्षीय लड़का मिला। उसने बताया कि वह अपने 7 दोस्तों के साथ खुले मैदान में भरे हुए बारिश के पानी में नहाने आया था। उसने आगे कहा कि जब वे नहा रहे थे तो उसके तीन दोस्त पीयूस, पीयूष और ऋषभ खड्डे में गिर गए। उन्हें कुछ समय तक बाहर निकालने का प्रयास किया गया लेकिन वह डूब गए। तीनों लड़कों को पानी से निकालकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

लोगों ने दी जानकारी

एक सीनियर अधिकारी से पता चला कि तीनों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स के पोस्टमॉर्टम हाउस भेजा गया जिसके बाद शव परिवारों को सौंप दिए जाएंगे। हादसे कि खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने बताया कि पिछले कुछ सालों से तुगलकाबाद के काया-माया पार्क में छठ पूजा का आयोजन होता है। यहां ये गड्ढा नेचुरल ही बना है लेकिन फिर भी लेकिन प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए था। बारिश का पानी भरने पर बच्चे यहां नहाने आया करते थे। जिसके चलते हादसा होने के आसार बने हुए थे।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस ने अर्चना गौतम को किया चुप, मौन रहने का दिया आदेश

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular