Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi News: ट्रेन बनी कहर, ट्रेन की चपेट में आने से तीन...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली के समयपुर बादली रेलवे स्टेशन के पास एक दिल को दहला देने वाला हादशा हुआ है। जिसमें ट्रैक पार करने के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई। दरअसल यह हादसा ट्रेन की चपेट में आने से हुआ है। बता दे कि मृतकों की शिनाख्त संभल, यूपी निवासी रियाजुल (21) और बदायूं निवासी मोहम्मद हफीज (20) और मोहम्मद शाहरुख (20) के रूप में हुई है।

पूछताछ कर छानबीन कर रही पुलिस 

आपको बता दे कि सोमवार को छुट्टी होने के कारण चारों दोस्त सेथ में घूमने गए थे। वापस लौटते समय ट्रैक पर खड़े होकर ट्रेन के निकलने का इंतजार करने लगे। इस बीच बगल वालें ट्रैक पर दिल्ली से अमृतसर जा रही शताब्दी एक्सप्रेस आ गई और तीनों युवक उसकी चपेट में आ गए। चौथे साथी मोहम्मद एहसान (19) ने दोनों ट्रैक के बीच बैठकर अपनी जान बचाई। बता दे कि खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची सब्जी मंडी रेलवे थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सब्जी मंडी मोर्चरी भेजा। पुलिस एहसान से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया

दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों युवक दिल्ली में सिरसपुर गांव, राणा पार्क इलाके में किराए का मकान लेकर रहते थे, जबकि मूलरूप से तीनों संभल यूपी के रहने वाले थे। जिसमें रियाजुल के परिवार में पिता मो. छोटे, वहीं बदायूं के रहने वाले हफीज के परिवार में पिता मो. बारु और शाहरुख के परिवार में पिता मो. राशिद व अन्य सदस्य हैं। हफीज व शाहरुख आपस में रिश्तेदार हैं।

बता दे कि तीनों युवक समयपुर-बादली इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्टरी में काम करते थे। सोमवार को इनकी फैक्टरी की छुट्टी थी तो यह अपने सब दोस्त एहसान के साथ घूमने रेलवे ट्रैक पार कर चले गए। शाम के समय चारों वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

ये भी पढ़े: भैया दूज पर बहनों को करना पड़ेगा कम इंतजार, परिवहन बेड़े ने चलाई 7000 से अधिक बसें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular