होम / Delhi News: ठग सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, CM केजरीवाल का मांगा इस्तीफा

Delhi News: ठग सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, CM केजरीवाल का मांगा इस्तीफा

• LAST UPDATED : November 8, 2022

Delhi News: मनी लॉन्ड्रिंग के केस में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर लगातार लेटर लिखे जा रहे हैं। सुकेश ने अपने वकील और दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना को कई लेटर लिख चुका है।

लगाए गंभीर आरोप

सुकेश ने पत्र में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने लेटर में लिखा, ‘गोवा और पंजाब चुनावों के लिए आप (AAP) ने मुझसे पैसे मांगे थे और मैंने उन्हें पैसे दे दिए थे।

अभी कई खुलासे होने बाकी- सुकेश

उसने पत्र में आप पर सवाल उठाया है और मुख्यमंत्री केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है। ठग सुकेश ने लिखा, ‘अगर मैं झूठा हूं तो केजरीवाल और सत्येंद्र जैन मुझ पर केस वापस लेने का दबाव क्यों बना रहे हैं।‘ उसका दावा है कि इस मामले में कई खुलासे होने बाकी हैं, लेकिन अगर ये राज खुले तो काफी पर्सनल हो जाएगा।

सुकेश ने दिया आरोपों का जवाब

सीएम केजरीवाल के साथी का कहना है कि यह सब जानबूझ कर किया गया है, अब चुनाव के दौरान ही क्यों आरोप लगाए जा रहे हैं, जब मुझसे ईडी और सीबीआई ने जवाब तलब किए तब क्यों नहीं बोला? सुकेश ने कहा कि मैं इसका जवाब दूंगा, मैं आपको बता दूं कि मैं चुप रहा और सब कुछ नजरअंदाज करता रहा। पर जेल के माध्यम से मुझे आपकी लगातार मिल रही धमकियों और दबाव की वजह से मुझे मुंह खोलना पड़ा। केजरीवाल औऱ जैन ने मुझे पंजाब चुनाव, गोवा चुनाव के दौरान फंडिंग के लिए दबाव डाला, जबकि मैं जेल में बंद हूं, ऐसे में मुझे मजबूरी में कानून का सहारा लेना पड़ा। तो आप अपने पुराने स्टाइल के इस नाटक को बंद करो, यह बहुत साफ है और सभी देख सकते हैं कि आप इस मुद्दे को छुपाने और मोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: SC की ओर से हेमंत सोरेन को राहत, खनन लीज पट्टा आवंटन मामले में सुनवाई से किया इंकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox