होम / Delhi News: ठग सुकेश ने फिर लिखा LG को पत्र, कहा- ‘सत्येंद्र जैन लगातार दे रहे धमकी’

Delhi News: ठग सुकेश ने फिर लिखा LG को पत्र, कहा- ‘सत्येंद्र जैन लगातार दे रहे धमकी’

• LAST UPDATED : November 7, 2022

Delhi News: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को पत्र लिखा है। इस चिट्ठी में सुकेश ने केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने लिखा कि जेल में उसकी जान को खतरा है। उसका दावा है कि सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी दी जा रही है।

CBI जांच कि मांग की

बता दें कि एलजी को सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से ये तीसरा लेटर लिखा गया है। सुकेश ने अपने लिखे लेटर में में उसके और आम आदमी पार्टी के बीच हुए कथित पैसे के लेन देन की पूरी जानकरी दी है। सुकेश ने ये पत्र 3 पन्नों का लिखा है जिसमें उसने सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, सुकेश ने इस पूरे मामले में सीबीआई की जांच की भी मांग कीह है।

दूसरे पत्र में लगाए थे ये आरोप

सुकेश लगातर पत्र के जरीए आप और सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगा रहा है। इससे पहले एलजी को लिखे लेटर में उसने सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा था कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो फिर अपने मुझ जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए।

मैं डरने वाला नही हूं- सुकेश

सुकेश ने कहा, आपने मुझसे और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था और इसके बदले मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ा पद भी देने को जा रहा था। सुकेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लिखी गई चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन लगातार धमकियां दे रहा है। लेकिन मैं केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं हूं। सुकेश का कहना है कि जो जानकारियां मैंने दी हैं वो पूरी तरह सही हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में आज इन रूट्स पर जाने से बचें, प्रकाश पर्व पर एडवाइजरी हुई जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox