होम / ठग सुकेश का CM केजरीवाल पर आरोप, कहा- 8.50 लाख डॉलर देकर न्यू यॉर्क टाइम्स में छपवाई थी न्यूज

ठग सुकेश का CM केजरीवाल पर आरोप, कहा- 8.50 लाख डॉलर देकर न्यू यॉर्क टाइम्स में छपवाई थी न्यूज

• LAST UPDATED : November 12, 2022

Delhi News: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर लगातार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर एक के बाद एक आरोप लगाते ही जा रहे हैं। उसने अब अपना पांचवा पत्र जारी किया है और दोनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने पत्र में लिखा,  केजरीवालजी अगर मैं महाठग हूं तो आपने दिल्ली सरकार के स्कूलों के प्रमोशन के लिए मुझे इंटरनेशनल पीआर की व्यवस्था करने के लिए क्यों कहा था।

AAP पर लगाए ये आरोप

ठग सुकेश ने दावा किया है कि न्यूयॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट जैसे अखबारों में पेड न्यूज के लिए 8 लाख 50 हजार डॉलर और 15 फीसदी अतिरिक्त कॉमिशन दिया गया। मुझसे कहा गया कि ऐसा प्रमोशन होना चाहिए जो आजतक किसी ने न किया हो। पहले तो पूरा पैसा अमेरिकन अकाउंट में डालने के लिए कहा गया, लेकिन बाद में सतेंद्र जैन ने पूरा पेमेंट कैश में देने के लिए क्यों बोला? आपने मेरे जरिए पेमेंट वाइट में क्यों किया?

सुकेश लाइव पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार

सुकेश ने पत्र में लिखा कि मैं खुद के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार हूं। मैंने जो भी आरोप लगाए हैं वो सब एक दम सही हैं। अगर आप सही हैं तो आपको (केजरीवाल) और सतेंद्र जैन को अपने पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

सबूत देने को भी तैयार- सुकेश

सुकेश ने कहा कि उसने जो आरोप लगाए हैं, उनके सबूत भी देने को तैयार हैं। उसका कहना है कि हम तीनों का एक साथ पॉलीग्राफ टेस्ट हो और इस टेस्ट का लाइव प्रसारण हो, जिससे अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन का सच देश के आगे आ सके।

करोड़ों की घड़ियां की थी गिफ्ट- सुकेश

सुकेश ने पत्र में ये भी लिखा है कि केजरीवालजी मुझे याद है कि मैंने ही आपको घड़ी गिफ्ट की थी। मुझे आपने उसका स्ट्रैप ब्लैक से बदलवाकर ब्लू करन के लिए कहा था। उसने आगे कहा, सतेंद्र जैनजी आपको याद होगा मैंने केजरीवाल जी के लिए घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए किसी को दुबई चार्टेड प्लेन से भिजवाया था। आपने व्हाट्सएप कर मुझे पटेक फ्लिप और कार्टियर पेंथर वुमेन्स एडिशन घड़ियां लाने को बोला था जो मैंने आपके लिए खरीदी थीं

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 13 साल की मासूम को अगवा कर किया रेप, आरोपी यूपी से गिरफ्तार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox