Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News Update: शराब की लत से परेशान बेटे ने पिता की...

Delhi News Update:

नई दिल्ली: दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके से एक बेटे के अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर देने की खबर सामने आई है। बेटा अपने पिता की शराब पीने की आदत से परेशान था। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने उसे अब अपनी गिरफ्त में लिया है। मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 19 घाव मिले थे।

नशे की हालत में आया था घर

दिल्ली के सराय रोहिल्ला में शराब पीने की लत से परेशान होकर 17 साल के एक लड़क ने अपने 42 साल के पिता को पीट-पीटकर मार डाला। यह पूरी वारदात 22 अगस्त को दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके की है। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान बंसीलाल के रूप की गई है। पुलिस ने बताया की जब बंशीलाल नशे की हालत में अपने घर आया, तो उसके बेटे ने उसकी बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिले 19 घाव

पुलिस ने जानकारी दी है कि शराब पीने की आदत को लेकर बेटे और पिता के बीच जमकर बहस हुई थी। इस दौरान बेटे ने गुस्से में आकर रसोई से बेलन उठा कर लाया और अपने पिता पर कई बार उससे हमला किया। इस हमले से उसकी मौत हो गई। एक सूत्र की तरफ से साझा की गई बंशीलाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि मृतक के पूरे शरीर पर 19 घाव मिले थे। हत्या करने के बाद नाबालिग लड़का वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में बच्चे को लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने काटा, चुपचाप खड़ी देखती मालकिन

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular