Monday, July 8, 2024
HomeCrimeDelhi News: कम से कम 6 महीने के बाद चल पाएगा विकास...

नई दिल्ली (Delhi News: Injured Vikas Thakur will now have to stay in bed for six months after head surgery and spinal fracture) : घटनास्थल के आसपास 50-60 लोग थे, लेकिन कोई भी विकास ठाकुर  को बचाने नहीं आया। नशे में धुत नीजी स्कूल के पीटी टीचर ने पार्किंग फीस मांगने पर पीटा था।

बोलने में सक्षम नहीं, हाथें से जवाब दे रहा विकास

दिल्ली के वसंत विहार इलाके स्थित प्रिया पीवीआर में नशे में धुत नीजी स्कूल के पीटी टीचर विक्रम जीत सिंह ने पार्किंग अटेंडेंट विकास ठाकुर को पार्किंग फीस मांगने पर क्रिकेट बैट से बुरी तरह पिटाई कर दी थी। घायल विकास ठाकुर को अब सिर की सर्जरी और रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के बाद छह महीने तक बिस्तर पर रहना होगा। 34 वर्षीय पाठक के चाचा सुभाष सिंह ने कहा, “डॉक्टरों ने सुबह हमें बताया कि विकास ठाकुर को चलने में कम से कम छह महीने लगेंगे।”

सुभाष सिंह ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, “डॉक्टरों ने उसके (विकास ठाकुर) सिर के दोनों तरफ दो सर्जरी की हैं। उन्होंने कहा कि सर्जरी सफल रही। ठाकुर की रीढ़ की हड्डी में दरार आ गई है। वह अर्धचेतन है, लेकिन अपने हाथों से जवाब दे रहा है। वह बोलने में सक्षम नहीं है।” सुभाष उस पार्किंग में सुपरवाइजर हैं, जहां यह घटना हुई थी। वह पास के एक मंदिर में थे, जब उनके भतीजे के साथ मारपीट की गई।

25,000 रुपये उधार लेकर विकास के पास आए घर वाले

उन्होंने कहा, “मनोज कुमार ( विकास ठाकुर के साथ दूसरा पार्किंग अटेंडेंंट) खुद को बचाने में कामयाब रहे, लेकिन विकास ठाकुर को बल्ले से पीटा गया।” उन्होंने कहा कि घटनास्थल के आसपास 50-60 लोग थे, लेकिन उनके भतीजे को बचाने के लिए कोई नहीं आया। मारपीट की खबर सुनते ही ठाकुर की पत्नी और उसका भाई फ्लाइट से दिल्ली आए और विमान की टिकट और अन्य खर्चों के लिए उन्होंने 25,000 रुपये उधार लिए।

पुलिस ने इस घटना के बाद महरौली निवासी आरोपी विक्रम जीत सिंह को गिरफ्तार कर हत्या का प्रयास और पीटने के आरोप में विक्रम सिंह पर केस दर्ज किया है।

पूरा मामला यहां पढ़ें :- Delhi News: पार्किंग फीस मांगने पर शिक्षक ने पार्किंग अटेंडेंट को पीटा, गिरफ्तार

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular