Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi News: कुत्ते को बचाने के दौरान हुआ हादसा, पिकअप की चपेट...

Delhi News: 

Delhi News: नॉर्थ दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक हादसा हो गया। जिसमें एक कुत्ते को बचाने में मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई। दरअसल पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। आपको बता दे कि पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान बिहारीपुर निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गली के एक कुत्ते को बचाने की कोशिश में मोटर साइकिल सवार राहुल फिसल कर गिर गया और वहां से गुजर रही एक पिकअप वैन की चपेट में आ गया।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक

उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी के मुताबिक कुत्ते को बचाने के चक्कर में युवक मोटर साइकिल से गिर गया। जिसके बाद राहुल को वहां से गुजर रही एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दी और इस दौरान सिर में चोट लगने से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल दुर्घटना के समय राहुल ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। जिसकी वजह से उसे इस हादसे का शिकार होना पड़ा। पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और वहां की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद वजीराबाद पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कुत्ते दौड़ते हैं बाइक के पीछे

आपको बता दें सुनसान सड़क पर या अक्सर रात के समय में बाइक के पीछे कुत्ते दौड़ने लगते हैं, जिनसे बचने के लिए लोग अक्सर अपनी बाइक की स्पीड बढ़ा देते हैं लेकिन ऐसे में ध्यान भटकने के कारण दुघर्टना भी हो सकती है।

 

ये भी पढ़े: बायकॉट ट्रेंड पर बोले सुनील शेट्टी, कहा- ‘लोग इन दिनों फिल्मों के विषयों से खुश न हों’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular