Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi News: स्कूल से लौट रही छात्रा पर गिरा लोहे का गेट, परिवार...

Delhi News: 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के खजूरी खास में 13 साल की छात्रा के ऊपर लोहे का गेट गिरने से मौत होने का मामला सामने आया है। छात्रा अपनी अन्य दो दोस्त के साथ स्कूल से घर लौट रही थी। इस दौरान छात्रा पर बिजली विभाग (बीएसईएस) के ऑफिस का लोहे गेट गिर गया। बच्ची को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

6वीं क्लास में पढ़ती थी छात्रा

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा का नाम डोली है, जिसके पिता विजय पाल ऑटो चलाते हैं। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी राजकीय बाल विद्यालय में 6वीं क्लास में पढ़ती थी। सोमवार को वह जब स्कूल से लौटते वक्त रोड क्रॉस कर रही थी तो बिजली विभाग के पावर हाउस के पास उसके ऊपर गेट गिर गया।

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

डोली के पिता का आरोप है कि हॉस्पिटल में इतनी लापरवाही बरती गई कि लड़की को कोई नहीं देख रहा था, मैंने रैफर करने के लिए कहा तो एंबुलेस नहीं मिली। दो और बच्चों को भी चोट आई थी। बाद में हमने 100 नंबर पर कॉल की। डॉक्टर की लापरवाही है और हमारे साथ न्याय होना चाहिए।

पुलिस ने मामले में जांच शुरु की 

छात्रा को इलाज के लिए जग प्रवेश अस्पताल लाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। हालांकि छात्रा के शव को गुरुतेग बहादुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: होटल लीला में बम की सूचना से हड़कंप, चप्पा-चप्पा तलाश रही पुलिस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular