Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi-Noida Firing News: दबंगो ने सरेआम की फायरिंग, घर के बाहर बैठे...

Delhi-Noida Firing News: दबंगो ने सरेआम की फायरिंग, घर के बाहर बैठे दो युवक पर हमला लाख चौकसी के बाद भी प्रदेश मे दबंगो के हौसले बुलंद है। ताजा मामला नोएडा से आया है। जिसमें शुक्रवार देर रात कार सवार लोगों ने सरेआम फायरिंग की है। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से की शिकायत

सेक्टर-113 क्षेत्र के पर्थला खंजरपुर के रहने वाले अंकित यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया, “शुक्रवार देर रात मेरा चचेरा भाई मनीष और उसका दोस्त राजा अग्रवाल घर के बाहर बैठे हुए थे। पर्थला खंजरपुर का रहने वाला प्रमोद यादव अपनी गाड़ी में सवार होकर आया और मेरे चचेरे भाई मनीष के घर के बाहर रुका। अपने हाथ में लिए 12 बोर के अवैध तमंचे से उसने फायर शुरू कर दी। शुक्र है कि इस फायर में हम लोग बाल-बाल बच गए। अंकित यादव ने मामले में FIR दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है। उसने बताया, “यह घटना शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे की है।”

आरोपियों की तलाश जारी

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने बताया, “थाना सेक्टर-113 पुलिस को सूचना दी गई है। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि कार चालक नोएडा के गढ़ी चौखंडी गांव का निवासी प्रमोद है। पुलिस कार चालक के अलावा घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़ें: मॉल मे उपद्रवियों ने छेड़ा संग्राम, हनुमान चालीसा का पाठ करने पहुंचे प्रदर्शनकारी पहुचे जेल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular