Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi-Noida News: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका पर फेंका एसिड, पुलिस मुठभेड़ में...

Delhi-Noida News: नोएडा में एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर एसिड फेंक दिया। युवक को अपनी प्रेमिका पर शक था, इसलिए उसने उस पर एसिड फेंका दिया। दरअसल मामला नोएडा फेस 3 थाने का है, जहां युवती पर एसिड फेंकने के मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और पुलिस जब प्रेमी को गिरफ्तार करने पहुंची तो प्रेमी ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें आरोपी के पैर में गोली लग गई और वो घायल हो गया।

प्रेमी करता था प्रेमिका तर शक

जानकारी के मुताबिक, अन्य व्यक्ति के साथ प्रेमिका का संबंध होने के शक में युवक ने इस घटना को अंजाम दिया था। पीड़ित युवती को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि गोली लगने से घायल हुआ आरोपित विकास एक ट्रक ड्राइवर है और वो मूल रूप से बदायूं का रहने वाला है। वहीं युवती नोएडा के ममूरा की रहने वाली है। आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर ज्वलनशील बैटरी का पानी फेंक दिया, जिसके बाद युवती बुरी तरह झुलस गई थी।

शादीशुदा था यह कपल

डीसीपी ने बताया कि आरोपी विकास ने बताया है कि वो 3 साल तक युवती के साथ मुंबई में रह चुका है और दोनों की कोर्ट मैरिज हो चुकी है। अब तक पुलिस को उनके प्रेम संबंध में होने की जानकारी मिली थी। अब वो दोनों पति पत्नी हैं या नहीं उसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है और युवती को भी दिल्ली के सफदरजंग में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

 

ये भी पढ़ें: अविवाहित गर्भवती ने मांगी गर्भपात की अनुमति, अदालत से मिला ये जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular