Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली: द वैक्सीन वॉर फिल्म के प्रमोशन में नजर आईं नुपुर शर्मा,...

India News (इंडिया न्यूज़) : भाजपा की पूर्व नेता और प्रवक्ता नुपुर शर्मा आज यानि सोमवार को फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को प्रमोट करने के लिए एक इवेंट में शिरकत की। इवेंट के दौरान उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाए। वहीं, उनके मंच पर पहुंचते ही पूरा हॉल जय श्री राम के जयकारों से गूंज उठा। बता दें, पैगंबर विवाद के बाद नुपुर एक साल से ज्यादा समय तक सार्वजनिक जीवन से दूर रहीं।

नुपुर शर्मा ने यहां कही यह बात

सामने आई तस्वीरों के मुताबिक, द वैक्सीन वॉर फिल्म के प्रमोट इवेंट के समय नूपुर शर्मा डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और स्टारकास्ट के साथ नजर आईं। यहां नुपुर ने वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिकों का आभार जताते हुए कहा कि ‘मुझे आप लोगों को धन्यवाद कहना है। आप लोगों की वजह से हम भारतीय आज जिंदा हैं। आपको ह्दय की गहराइयों से आभार।’ इसके आगे नुपुर शर्मा ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का भी आभार व्यक्त किया। साथ ही भारत की जय और इंडिया, भारत कैन डू इट के नारे लगाए।

नूपुर शर्मा के लिए विवेक अग्निहोत्री ने कही यह बात

वहीं, मंच पर नूपुर शर्मा की मौजूदगी पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि ‘मैं बहुत खुश हूं कि हम महिला के बारे में बात कर रहे हैं। महिलाओं के साहस और भूमिका की बात कर रहे हैं। मैं एक साहसी महिला को बुलाना चाहता हूं, जो दुर्भावनापूर्ण मकसदों की वजह से अपने घर में कैद रहने के बाद पहली बार सामने आईं हैं।’

also read; दिल्ली : जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे रमेश बिधूड़ी ; लोकसभा में दानिश अली को कहा था अपशब्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular