Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Oil News: दिल्ली के बाजारों में असली नाम बोलकर बेचते थे...

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Oil News: दिल्ली के बाजारों में झुठ बोलकर तेल बेचे जाते थे। पुलिस के इसकी जानकारी मिली तो दिल्ली पुलिस इस बात की छानबीन में जुट गए और छानबीन के वक्त उनको पता चला कि इस वारदात में 5 आरोपी एक-दुसरे के साथ शामिल थे। इस काम में आरोपी स्टीकर बनवाने से लेकर खाली बोतलों में नकली इंजन ऑयल भरवाता था और उसको बाजार में ले जाकर भारी दामों में बेचता था। मामले की जांच करते हुए पुलिस को आरोपियों की जानकारी मिली पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपियों की पहचान हो गई है, पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी का नाम राकेश बेदी जो 34 साल का है, कमलेश कुमार जो की 32 साल का है, राजेश सिंह जो 34 साल का है, मुद्दस्सिर खान जो 42 साल का है, गगनदीप सिंह जिसकी उम्र 42 में बताया जा रहा है।

क्या है मामला

छानबीन के दौरान पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपी एक-दूसरे से मिले हुए थे। मुख्य आरोपी स्टीकर बनवाने से लेकर खाली बोतलों में नकली इंजन ऑयल भरवाता था। बाद में उसे महंगे दामों पर बाजार में बेचता था। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लाख नामी कंपनी के स्टीकर, 23400 क्यूआर स्टीकर, 800 इंजन ऑयल की भरी बोतल, 3000 खाली बोतलें, ऑयल की 80 खाली बालटी और अन्य मशीनें बरामद किया। आरोपी पिछले पांच-छह महीने से इस काम में लगे हुए थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने की मामले की जांच

पुलिस ने यहां से कमलेश कुमार, राकेश सिंह और मुदस्सिर खान को गिरफ्तार कर लिया है। यह तीनों लोग स्टीकर प्रिंटिंग करने के अलावा उस पर कोटिंग कर राकेश बेदी को उपलब्ध करते थे। इसके बाद टीम ने भारत नगर की श्रीनगर कालोनी में छापेमारी किया। यहां खाली बोतलों में नकली इंजन ऑयल भरकर उसे बेचा जाता था। यहां पुलिस ने ए-30, पहली मंजिल पर छापेमारी की। यहां नामी कंपनी के स्टीकर काटे जा रहे थे। पुलिस ने यहां से मुख्य आरोपी राकेश बेदी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने डी-19 और ए-9 में छापेमारी किया। आरोपी राकेश स्टीकर के लिए खाली शीट उपलब्ध कराता था।

इसे भी पढ़े:Delhi Geeta Colony: दिल्ली के गीता कॉलोनी में पीडब्ल्यूडी ने अवैध रूप से बने धार्मिक स्थल को तोड़ा, जानें क्या है मामला

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular