Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Police ने MCD School में लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोपी को...

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: 

Delhi Police ने दिल्ली नगर निगम  द्वारा संचालित एक स्कूल(MCD School) में दो लड़कियों से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक 40 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पीड़ितों द्वारा उपलब्ध कराए गए विवरण के अनुसार उस व्यक्ति का स्केच जारी किया था। यह घटना 30 अप्रैल की है, जब एक अज्ञात व्यक्ति स्कूल की एक कक्षा में दाखिल हुआ और स्कूल की सभा के बाद अपने शिक्षक का इंतजार कर रहे बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया।

दिल्ली की उपाध्यक्ष राखी बिड़ला ने कहा!

दिल्ली की उपाध्यक्ष राखी बिड़ला ने कहा यह बेहद शर्मनाक है कि एक अज्ञात व्यक्ति स्कूल परिसर में प्रवेश कर सकता है और स्कूल के घंटों के दौरान इस तरह की हरकत कर सकता है।

3-4 दिनों तक इस मामले में कोई कदम उठाया

उन्होंने कहा कि न तो एमसीडी और न ही दिल्ली पुलिस ने 3-4 दिनों तक इस मामले में कोई कदम उठाया, लेकिन दिल्ली महिला आयोग द्वारा उन्हें नोटिस जारी करने और ‘मामले की जांच नहीं करने’ के लिए जवाब मांगे जाने के बाद कार्रवाई हुई। बिड़ला ने कहा, मेरा मानना ​​है कि एमसीडी में भाजपा का 15 साल से शासन है और हम मानते थे कि वे बच्चों के प्रति संवेदनशील हो सकते हैं, लेकिन इस घटना ने खुलासा किया कि बेटियां स्कूल परिसर में और स्कूल के घंटों के दौरान भी सुरक्षित नहीं हैं।

शिक्षिका के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि एमसीडी प्रशासन और स्कूल प्रशासन ने पीड़ितों के परिवार को किसी के सामने इस मामले का खुलासा नहीं करने के लिए कहा था। आगे बात करते हुए, बिड़ला ने एमसीडी द्वारा चलाए जा रहे स्कूलों की तुलना दिल्ली सरकार के स्कूलों से की और एमसीडी द्वारा चलाए जा रहे स्कूलों में सीसीटीवी कैमरों की अनुपलब्धता के लिए जवाब मांगा। उन्होंने मामले को छिपाने की कोशिश करने वाले स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षिका के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़े खुल गया देश का सबसे बड़ा LIC IPO, आईपीओ अप्लाई करते समय रखे इन बातों का ध्यान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
Mohit Saini
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
??????? ?? ????? ???? ?? ??????? ??????.
RELATED ARTICLES

Most Popular