होम / अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, गिरफ्तार

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 13, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : दक्षिण पश्चिम दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने 20 वर्षीय बीएससी छात्र को यौन शोषण में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान राजस्थान के अलवर निवासी अफसर खान के रूप में हुई है। आरोपियों ने कथित तौर पर निर्दोष लोगों से दोस्ती करने के लिए फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और उनके नग्न वीडियो रिकॉर्ड करके पैसे वसूले। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

सेक्सटोर्टियन में शामिल छात्र

अमित कुमार द्वारा साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उन्हें अंजलि शर्मा नाम से एक फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने मैसेंजर के जरिए उससे बात करते हुए उसका न्यूड वीडियो रिकॉर्ड किया। वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद, आरोपी ने दो अज्ञात व्हाट्सएप नंबरों के माध्यम से वीडियो को शिकायतकर्ता को भेज दिया।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे अज्ञात नंबरों से फोन आए और उसे 20 हजार रुपये देने की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि आरोपी ने राशि का भुगतान नहीं करने पर अपने रिश्तेदारों और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के लिए उसे ब्लैकमेल किया। आरोपी ने कथित तौर पर शिकायतकर्ता से Gpay के जरिए 1,000 रुपये की जबरन वसूली की।

मामला दर्ज, जांच शुरू

साइबर सेल थाने में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। तकनीकी सर्विलांस के आधार पर वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गहन पूछताछ पर आरोपी ने खुलासा किया कि वह एक साल से सेक्सटॉर्शन के अपराध में शामिल है। तीन पीड़ितों की पहचान कर ली गई है और पुलिस शेष पीड़ितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 795 नए केस

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox