Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Police: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी! 56 मोबाइल गायब करने वाले...

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने लोगों का मोबाइल फोन गायब कर देने वाले मेसी गैंग का भंडाफोड़ किया है। इसके साथ ही पुलिस ने गैंग के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 56 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

वारदात में इस्तेमाल ऑटो भी बरामद

आरोपियों में पिंकू मेसी उर्फ एनी मेसी, अजय कुमार, पम्मी उर्फ अजय और फिरोज खान उर्फ जफर शामिल हैं। बता दें कि इनकी निशानदेही पर ही चोरी के 56 मोबाइल फोन मिले हैं। वारदात में इस्तेमाल किए जाने वाले टीएसआर (ऑटो) को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

संदिग्ध ऑटो दिखने पर की गई चेकिंग

पुलिस ने जानकारी दी है कि 20 दिसंबर को पुलिस की एक टीम पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान टीम के सदस्यों को एक संदिग्ध ऑटो दिखा। इसके बाद ऑटो को रोककर चेकिंग की गई। ऑटो के अंदर 4 लोग मौजूद थे, उनसे उस इलाके में उनकी मौजूदगी के बारे में सवाल किया गया।

आरोपियों के कब्जे से मिले 11 मोबाइल

उन चारों ने शुरू में पुलिस कर्मचारियों को गुमराह करने का प्रयास किया। इसके बाद सरसरी तौर पर तलाशी लेने पर उनके कब्जे से कुल 11 मोबाइल फोन मिले। जब उनसे इन मोबाइल फोन के बारे में पूछा गया, तो वे इसे लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। पूछताछ के बाद सामने आया कि ये 11 मोबाइल फोन चोरी के थे।

मेसी 10 आपराधों में भी रहा है शामिल

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिंकू मेसी उर्फ एनी मेसी नई दिल्ली के जसोला विहार का निवासी है। 43 वर्षीय मेसी नशे का आदी है। अपनी नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। बता दें कि इससे पहले भी वह 10 आपराधिक मामलों में शामिल पाया जा चुका है।

ये भी पढ़ें: घर के बाहर से 5 साल की मासूम का अपहरण, दुष्कर्म कर पार्क के पास छोड़ा

 

 

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular