Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Police Encounter: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई! एक शातिर...

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Police Encounter: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। बता दें कि,दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एक शातिर बांग्लादेशी डकैत को दबोचा है। शातिर हर लूट से पहले एक नया गैंग बनाता था। लूट या डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद गैंग को खत्म कर फरार हो जाता था।

वारदात को अंदाज देने के दौरान वह पुलिस की ट्रैकिंग से बचने के लिए मोबाइल फोन और गाड़ी का इस्तेमाल तक नहीं करता था। जिसके चलते ही पुलिस की पकड़ से हमेशा दूर रहता था। लेकिन अब पुलिस की टीम ने इस शातिर को दबोच लिया है। एक एनकाउंटर के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने बांग्लादेशी डकैत मिराज और उसके साथी शाहिद को दबोच लिया है।

पुलिस ने जानकारी दी है

पुलिस ने जानकारी दी है कि, द्वारका के एक गांव में मिराज को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया था उस वक्त पुलिस की टीम ने मिराज को स्पॉट किया था। उसी दौरान उसे सरेंडर करने को कहा गया, लेकिन उसने और उसके साथी ने पुलिस पर गोली चला दी। जिससे एक गोली इंस्पेक्टर अक्षय की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। वहीं शाहिद की चलाई गोली से हेड कांस्टेबल गौरव बाल-बाल बचा।

Also Read: CM Kejriwal: फिर भड़के CM केजरीवाल, बोले- इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत …

बता दें कि, बांग्लादेशी डकैत मिराज ने अशोक विहार में 2 करोड़ की चोरी की थी। वहां से उसने 2 किलो के सोने पर भी हाथ साफ किया था। इसके बाद 13 मार्च को दिल्ली के प्रीत विहार में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक, जानकारी मिली थी कि इस जगह से 29 लाख कैश, बड़ी मात्रा में सोने के गहने चुराए थे।

Also Read: Delhi Govt Ladli Yojana: दिल्ली की लाडली योजना दे रही 11000 रूपए, जानिए कैसे…

नए लड़कों को गैंग में करता था शामिल

क्राइम ब्रांच की टीम पिछले काफी समय से मिराज की जलाश कर रही थी। अब जाकर पुलिस की गिरफ्त में आया है। यह इतना शातिर था की लूट की किसी वारदात को अंजाम देने से पहले यह नए लड़कों को शामिल करके नई टीम बनाता था। फिर वारदात को अंजाम देता था।

Also Read: Lady Don Anuradha Chaudhary: ससुराल में अभी तक नहीं हुआ लेडी डॉन अनुराधा का…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular