Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Police Traffic: कांग्रेस विरोध प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने जारी की...

Delhi Police Traffic:

नई दिल्ली। महंगाई, बेरोजगारी और जरूरी सामान की महंगाई को लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी राजधानी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली की सड़कों पर उतर आए हैं। इस वजह से कई रास्तों पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्लीवासियों को जाम से बचाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाजरी जारी की है।

यहां से होगी बसें डाइवर्ट

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाजरी जारी कर नई दिल्ली के कई इलाकों में बसों के रूट को डाइवर्ट कर दिया है। आपको बता दें कि नई दिल्ली के धौला कुंआ,रिज रोड, शंकर रोड, पंचकुंइया रोड, चेम्सफोर्ड रोड, मिंटो रोड, मथुरा रोड, डब्लू प्वाइंट, लोधी रोड, अरबिंदो मार्ग, अफ्रीका एवेन्यू और मोतीबाग रेड लाइट से बसों को डाइवर्ट किया जाएगा।

इन मार्गों पर रहेगा ज्यादा ट्रैफिक

विरोध प्रदर्शन के चलते कमाल अतातुर्क मार्ग, कौटिल्य मार्ग, तीन मूर्ति मार्ग, राजाजी मार्ग, अकबर रोड, सफदरजंग रोड, रायसीना रोड जैसे मार्गों पर जाम का ज्यादा दबाव रहेगा। ऐसे में वाहन चालक इन जगहो पर जाने से बचें।

नहीं मिली प्रदर्शन की अनुमति

आपको बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस को राजधानी में प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी बढ़ाए जाने के खिलाफ पांच अगस्त को बड़े पैमाने पर विरोध की योजना बनाई है। प्रदर्शन के तहत कांग्रेस पार्टी राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालेगी और प्रधानमंत्री आवास का ‘घेराव’ करेगी।

ये भी पढ़े: मानसून में पैरों को फंगल इंफेक्शन से बचाये, ऐसे करें बचाव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular