Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Police Misbehaved With Sisodia: सिसोदिया के साथ दिल्ली पुलिस ने की...

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Police Misbehaved With Sisodia, दिल्ली: दिल्ली सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। जहां आज उनकी पेशी होनी थी। पेशी के बाद कोर्ट से वापस आते वक्त केंद्र सरकार के अध्यादेश पर उनसे मीडिया पूछताछ करने लगी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया के साथ इस तरह की बदसलूकी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें वायरल हो रहा है इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस सिसोदिया को लेकर वापस लौट रहे हैं तभी जब उनसे मीडियाकर्मी ने सवाल किया तो उनकी जवाबदेही पर पुलिस ने सिसोदिया के साथ बत्तमीजी की। बता दे एक पुलिसकर्मी ने उनके गले में हाथ डालकर दबोचकर ले जाते दिख रहा है।

1 जून तक बढ़ी सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

आपको बता दें दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज 23 मई को सिसोदिया को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी थी। जहां कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 1 जून तक बढ़ा दिया है। वायरल हो रहे इस वीडियों के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा और पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग कर डाली है।

पुलिस ने दी इसकी सफाई

जानकारी के लिए बता दे सिसोदिया के साथ बदसलूकी के बाद आप पार्टी के आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया। जिसमें पुलिस ने कहा, “राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के समय श्री मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस दुर्व्यवहार की बात दुष्प्रचार है। वीडियो में प्रचारित पुलिस की प्रतिक्रिया सुरक्षा की दृष्टि से अनिवार्य थी। न्यायिक अभिरक्षा में अभियुक्त द्वारा मीडिया को वक्तव्य जारी करना विधि विरुद्ध है”।

 

ये भी पढ़े: रोजाना 5 मिनट करें मंडूकासन, महिलाओं की कई समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular