Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Police: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करना पड़ा...

Delhi Police: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा इतने रुपये का चालान

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Police: कई लोग ऐसे होते हैं जो सड़क पर वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं, कभी-कभी ऐसी लापरवाही दूसरों के लिए खतरनाक बन जाती है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक ऑटो सवार दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर स्टंट कर रहा था। इसी दौरान उसकी टक्कर एक साइकिल सवार से हो गई, जिसके बाद ऑटो सवार वहां से भाग गया। अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की है।

ऑटो चालक का कटा चालान (Delhi Police) 

दरअसल, खतरनाक ड्राइविंग के आरोप में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा ड्राइवर के खिलाफ भारी चालान काटा है। पुलिस ने ऑटो चालक का 32 हजार रुपये का चालान काटते हुए उसका ऑटो जब्त कर लिया है। इस चालान की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई है। दिल्ली पुलिस ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट लिखकर बताया कि दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो स्टंटिंग मामले में कार्रवाई की गई है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि यह वीडियो मंगलवार 12 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसे बाइक सवार एक शख्स ने रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में एक शख्स ऑटो के बाहर लटककर जोखिम भरे स्टंट करता नजर आ रहा था। कभी वह हाथ बाहर निकालता है तो कभी पैर। साथ ही ड्राइवर भी लापरवाही से ऑटो चलाता नजर आया। इसी बीच सिग्नेचर ब्रिज पर साइकिल से जा रहे एक शख्स से उनकी जोरदार टक्कर हो जाती है, जिससे साइकिल सवार जमीन पर गिर जाता है और शख्स वहां से भाग जाता है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular