Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Police: नए साल से पहले क्यों हो रही है दिल्ली पुलिस...

Delhi Police: नए साल से पहले क्यों हो रही है दिल्ली पुलिस की इस खास पोस्ट की चर्चा? जानें

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Police: आज 2023 का आखिरी दिन है। लोग नए साल के स्वागत के लिए तैयार हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए लोगों में काफी उत्साह है। पार्टी के लिए सभी रेस्तरां, होटल और बार बुक हो चुके हैं। लोगों को लुभाने के लिए होटल और रेस्टोरेंट तरह-तरह के ऑफर दे रहे हैं। इन सबके बीच लोगों को शराब पीकर हंगामा करने और सड़क पर हंगामा करने से बचाने के लिए पुलिस ने भी तैयारी पूरी कर ली है। पुलिस सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक कर रही है। इसी सिलसिले में एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया गया उनका एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

इस पोस्ट में क्या अलग है

नए साल पर लोगों से हंगामा न करने की अपील करते हुए दिल्ली पुलिस द्वारा एक्स पर की गई इस पोस्ट में सिर्फ फिल्मों के नाम का इस्तेमाल किया गया है। इन नामों के जरिए पुलिस लोगों से आराम से जश्न मनाने और हंगामा न करने की अपील करती नजर आ रही है। दिल्ली पुलिस का ये अनोखा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पोस्टर में लिखा है ये संदेश (Delhi Police)

इस पोस्ट में पुलिस ने एक पोस्टर पर लिखा है, ‘नए साल की पूर्व संध्या पर मौज-मस्ती के मूड में रहें’, लेकिन अगर आप बनकर ‘बवाल’ या ‘नॉन-स्टॉप हंगामा’ करते हैं तो ‘थोड़ा अलग हो जाएं’ ‘जानवर’ तो ऐसा हो सकता है। कि 2024 का पहला दिन ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की जगह ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ मनाना होगा।

दिल्ली पुलिस ने भी सड़क पर खास इंतजाम किए

दिल्ली पुलिस ने भी आज रात सड़क पर यातायात प्रबंधन के लिए कई इंतजाम किये हैं। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के सभी निकास द्वार आज (31 दिसंबर) रात 9 बजे से 1 जनवरी की सुबह तक बंद रहेंगे। दिल्ली पुलिस की 250 टीमें अलग-अलग इलाकों में तैनात रहेंगी। दिल्ली पुलिस की बाइक पेट्रोलिंग टीम के 400 जवान भी अलग-अलग इलाकों में घूमेंगे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular