होम / Delhi Political News: कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाया AAP पर भ्रष्टाचार का आरोप, बढ़ते बिजली दरों को बनाया मुद्दा

Delhi Political News: कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाया AAP पर भ्रष्टाचार का आरोप, बढ़ते बिजली दरों को बनाया मुद्दा

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Delhi Political News: आज की स्थिति में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) दो ऐसे दोस्तों की तरह नजर आ रही हैं, जो कभी एक-दूसरे के करीबी दोस्त थे लेकिन अब सत्ता की लालच में दुश्मन बन गए हैं।

पिछले 10 साल से दिल्ली में आप की सरकार है, जबकि कांग्रेस जो पहले दिल्ली में सत्ता में थी, अब सत्ता से बाहर है और वापसी के लिए बेचैन है। इसी वजह से लोकसभा चुनाव के दौरान आप और कांग्रेस ने एक साथ काम किया, लेकिन चुनाव के बाद कांग्रेस ने आप से दूरियां बना ली हैं।

कांग्रेस ने बताया BJP को सहयोगी

अब कांग्रेस ने बीजेपी को भी आप का सहयोगी बता दिया है। कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने आप और बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि आप की सरकार ने बिजली कंपनियों को खुली छूट दी है और लोगों से हर साल मनमानी बढ़ोत्तरी की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी भी इस भ्रष्टाचार में बराबर की साझेदार है और दोनों पार्टियों ने मिलकर जनता को नुकसान पहुंचाया है।

देवेंद्र यादव ने बिजली कंपनियों की फोरेंसिक ऑडिट की मांग की है और सवाल उठाया कि क्यों इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने बिजली की आपूर्ति के लिए दादरी प्लांट से बिजली की जगह महंगी बिजली अडानी ग्रुप से खरीद रही है और कई कोल इंपोर्ट टेंडर अडानी को दिए गए हैं।

कांग्रेस का कहना है कि आज दिल्ली में लोगों को पहले से भी चार गुना महंगा बिजली का बिल आ रहा है, जो कि आप और बीजेपी की सरकारों की नाकामी का नतीजा है।

Also Read: Delhi Crime: युवक ने कमाई के लालच में गंवाए 24 लाख, यात्री और नकली एजेंट दोनों हिरासत में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox