Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Politics: LG से मुलाकात के बाद बोले CM केजरीवाल, "काफी अच्छे...

Delhi Politics:

नई दिल्लीः मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की रेड के बाद पहली बार मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारी साप्ताहिक बैठक एलजी साहब के साथ हर शुक्रवार को होती है। पिछले कुछ हफ्तों से हो नहीं पाई, क्योंकि मैं बाई चांस दिल्ली में नहीं था।

सफाई के साथ कई मुद्दों पर हुई बातचीत

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज एलजी साहब के साथ मीटिंग हुई। काफी अच्छे माहौल में अच्छी बैठक हुई। इस दौरान कई सारे मुद्दों के पर चर्चा हुई। मैंने एलजी साहब से निवेदन किया है कि मिलकर एमसीडी को थोड़ा दुरुस्त करते हैं, क्योंकि दिल्ली में सफाई की काफी ज्यादा समस्या हो गई है। चारों तरफ गंदगी काफी फैलती जा रही है। उन्होंने कहा कि जो कूड़े के पहाड़ हैं अभी उनको जिस स्पीड से कम करने का सिलसिला चल रहा है उस तेजी से तो काफी समय लग जाएगा। इस बारे में मैंने कहा कि अगर दिल्ली सरकार की तरफ से कोई भी मदद चाहिए तो हम करने को तैयार हैं।

LG पर हमलावर रही है AAP

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और एलजी के बीच यह मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली। गौरतलब है कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 की सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद से दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच संबंध बिगड़े हैं। वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से वीके सक्सेना पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए गए हैं। इसके जवाब में सक्सेना ने कई नेताओं को लीगल नोटिस भेज दिए हैं।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग वाली याचिका को किया खारिज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular