Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Politics: आतिशी का BJP पर तंज, बोलीं- तानाशाही के खिलाफ हमारी...

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Politics: दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा मनीष सिसौदिया को जमानत देने से इनकार के बाद राजधानी में आप और बीजेपी के बीच सियासी जंग जारी है। इस बीच अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने अपने एक्स पोस्ट में बीजेपी का नाम लिए बिना भारतीय एकता और अखंडता के निर्माता सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि हम प्रतिज्ञा करते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, तानाशाही के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। आतिशी ने दिल्ली सरकार में कहा कि वह हमारे क्रांतिकारी हैं, हमारे गुरु हैं, हमारे साहस हैं। हम लौह पुरुष के अनुयायी जेल की धमकियों से नहीं डरेंगे, न्याय के लिए लड़ते रहेंगे। हम केंद्र की दमनकारी नीतियों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

बीजेपी अरविंद केजरीवाल से डरती है

उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने 2 नवंबर 2023 को सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के किए पूरी तैयारी कर ली है। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी और पूरी बीजेपी केजरीवाल से डरती है। बीजेपी सिर्फ अरविंद केजरीवाल से डरती है। ये डर साल 2015 से ही शुरू हो गया था। जब बीजेपी सभी राज्यों में जीत रही थी तो केजरीवाल ने दिल्ली में बीजेपी को 3 सीटों पर सीमित कर दिया। इसके बाद एक बार फिर जब दिल्ली में चुनाव हुए तो लोगों ने बीजेपी को नजरअंदाज कर केजरीवाल को चुना। एमसीडी चुनाव में भी जनता ने केजरीवाल को चुना।

चुनाव जीतने वालों को जेल में डालो

आतिशी का कहना है कि जब बीजेपी के लोगों को यह एहसास होने लगा कि वे अरविंद केजरीवाल को नहीं रोक सकते तो उन्होंने उनके खिलाफ साजिश शुरू कर दी। सारी जांच एजेंसियां उनके पीछे लग गईं, लेकिन केजरीवाल रुकने वाले नहीं हैं। बीजेपी सरकार एक के बाद एक सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जब आप चुनाव नहीं जीत सकते तो जो जीत रहे हैं उन्हें जेल में डाल दो। आप नेता झूठे मुकदमों से नहीं डरते। जेल जाने से नहीं डरता।

यह समन सीएम की गिरफ्तारी के लिए है

जब उनसे पूछा गया कि क्या अरविंद केजरीवाल पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर में पेश होंगे? इस सवाल पर आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर सवाल का जवाब देती है, लेकिन ये समन जवाब के लिए नहीं, बल्कि उनकी गिरफ्तारी के लिए है।

इसे भी पढ़े: Breaking: CM केजरीवाल को ED का नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular