Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Politics: सीएम केजरीवाल LG के साथ चाय पीते आए नजर, वीडियो...

Delhi Politics: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच टकराव तो होता ही रहता है। इतना ही नहीं दोनो के बीच पत्रों के आदान-प्रदान देखने को मिलते हैं। वहीं, अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय सक्सेना की साथ में चाय पीते एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है।

सीएम और एलजी एक साथ आए नजर

आज गणतंत्र दिवस के पहले पारंपरिक आयोजन ‘एट होम’ का आयोजन उपराज्यपाल के आवास पर आयोजित किया गया था। इस दैरान इसमें भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी और अन्य दलों के नेता एक साथ शामिल हुए थे। यहां की सीएम केजरीवाल और एलजी के साथ चाय पीने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है। इस वीडियो में एलजी और सीएम केजरीवाल के साथ बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं।

पारंपरिक आयोजन एट होम में हुई मुलाकात

बता दें कि भारत के 74वें गणतंत्र दिवस के पहले दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना और उनकी धर्मपत्नी संगीता सक्सेना ने पारंपरिक आयोजन ‘एट होम’ की एलजी आवास पर मेजबानी की। इसमें भारत सरकार में मंत्री, सांसद, कुलपति, शिक्षाविद, वकील, दिल्ली पुलिस, सशस्त्र बलों के अधिकारी, डीडीए, एमसीडी, एनडीएमसी के सदस्य, विदेशी मेहमान और अन्य गणमान्य लोग शामिल रहे। दिल्ली सरकार के मंत्री और सीएम केजरीवाल ने भी एलजी से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी की जारी, ये रास्ते रहेंगे बंद

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular