Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Politics News: बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेगी आप...

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Politics News, दिल्ली: दिल्ली सचिवालय भवन में विशेष सचिव वाईवीवीजे राजेशखर के कार्यालय से फाइल चोरी का मामला गर्म होता जा रहा है। बीजेपी के आरोप लगाने के कुछ घंटे बाद ही दिल्ली सरकार ने कल शुक्रवार 26 में को कहा कि वह भाजपा नेता और अधिकारियों के खिलाफ खुल्लम-खुल्ला झूठ बोलने को लेकर मुकदमा दर्ज कराएगी। आपको बता दे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूरी संयुक्त ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में यह आरोप लगाया कि राजशेखर के कार्यालय से फाइलें चोरी हो गई है और इसी के साथ उन्होंने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया।

यह सरासर झूठ है- भारद्वाज 

जानकारी के लिए आपको बता दे बीजेपी नेताओं ने इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा भी मांगा है। इसके आगे उन्होंने कहा प्राथमिकी दर्ज करने में देरी होने पर बीजेपी अदालत का रूप करेगी। क्योंकि सतर्कता अधिकारी आप सरकार के भ्रष्टाचार के मामले की जांच में जुटी हुई है। इसी के साथ बता दे सौरभ भारद्वाज ने एक बयान में कहा, ‘‘मीडिया की खबरों से मेरे संज्ञान में आया है कि दिल्ली बीजेपी के कुछ नेताओं ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने 16 मई को तड़के सतर्कता विभाग के पास से कुछ संवेदनशील फाइलें हासिल कीं। भारद्वाज ने कहा कि यह सरासर झूठ है।”

फाइलों के साथ हुई छेड़छाड़- राजशेखर 

बता दे मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सतर्कता सचिव द्वारा 17 मई को मुख्य सचिव को सौंपे गए पत्र के आधार पर 15 और 16 मई की रात की घटनाएं सरकार के आधिकारिक रिकार्ड का मामला हैं। अपने वरिष्ठों को भेजी रिपोर्ट में राजशेखर ने आरोप लगाया कि 15-16 की रात को उनके कार्यालय में सेंध लगाई गई और उन्हें संवेदनीशल फाइलों में छेड़छाड़ की आशंका है।

बीजेपी और आप में छिड़ा विवाद

इस मामले को लेकर बीजेपी और आप पार्टी के बीच एक और नया विवाद गहराता जा रहा है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के इस सीसीटीवी ने घटना को एक्सपोज किया है। उन्होंने कहा कि चोरी हुई फाइलों की फोटो कॉपी पास के एक कमरे में मिली, क्योंकि अधिकारी उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कर रहे थे।

 

ये भी पढ़े: सुबह 9:30 बजे होगी नीति आयोग की बैठक, केजरीवाल के साथ कई नेताओं ने किया बहिष्कार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular