Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Politics: केजरीवाल के कार्यक्रम में पीएम के पोस्टर, केजरीवाल सरकार vs...

Delhi Politics: केजरीवाल सरकार और LG के बीच रोजाना झगड़ा और बढ़ता ही दिख रहा है। अब इन सबके बीच केजरीवाल सरकार ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में जबरन PM मोदी के पोस्टर लगाए जा रहे हैं और साथ ही यह भी कहा कि दिल्ली पुलिस ने कार्यक्रम से पहले PM मोदी को पोस्टर लगा दिए और कहा कि अगर ये फोटो हटाए तो कार्रवाई की जाएगी। बता दें, दिल्ली सरकार का ‘वन महोत्सव’ कार्यक्रम था, जिसमें CM केजरीवाल और LG दोनों को आना था।

पर्यावरण मंत्री ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने रविवार को भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि असोला वन्यजीव अभयारण्य में केंद्र सरकार ने अरविंद केजरीवाल के एक कार्यक्रम को हाईजैक करने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे लेकिन उन्होंने वहां नहीं जाने का फैसला किया है। गोपाल राय का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर जबरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों वाले बैनर प्रधानमंत्री कार्यालय के निर्देशों पर किया है।

LG और केजरीवाल सरकार आमने-सामने

दिल्ली में 11 जुलाई से वन महोत्सव चल रहा था। जिसके तहत दिल्ली में वृक्षारोपण चल किया जा रहा था। आज वन महोत्सव का समापन था। इस मौके पर असोला भाटी में कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें एलजी-सीएम दोनों को शामिल होना था।

 

ये भी पढ़ें: सावरकर vs भगत सिंह की लड़ाई में विज की एंट्री, केजरीवाल के बयान पर किया पलटवार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular