Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi Politics: सिसोदिया ने LG को लिखा पत्र, लैब टेस्ट को लेकर...

Delhi Politics:

Delhi Politics: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने एलजी सक्सेना को एक पत्र लिखा है। जिसमें सिसोदिया ने मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में लैब सर्विस के कॉन्ट्रेक्ट के खत्म होने को लेकर जल्द फैसला लेने की मांग की है। आपको बता दे सिसोदिया की ओर से इस पत्र में लिखा गया कि अगर मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल में लेब टेस्ट के प्रस्ताव पर जल्द निणर्य नहीं लिया गया तो 1 जनवरी से सभी अस्पतालों में लैब टेस्ट बंद हो जाएंगे।

आपको बता दे इस पत्र में सिसोदिया ने लिखा कि मोहल्ला क्लीनिक प्रणाली केजरीवाल सरकार की प्रमुख पहलों में से एक है। जिसका उद्देश्य दिल्ली में प्राथमिक स्वास्थ्य प्रणाली को बढ़ावा देना है। दिल्ली सरकार ने नए कॉन्ट्रेक्ट देने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं।

इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘यह फाइल आपको 12-12-2022 को यह तय करने के लिए भेजी गई थी कि क्या आप सरकार के फैसले से अलग होना चाहते हैं और अनुच्छेद के प्रावधान के तहत मामले को राष्ट्रपति के पास भेजना चाहते हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया इस मामले को जल्द से जल्द तय करें ताकि नया सेवा प्रदाता काम शुरू कर सके।’

पहले भी लिख चुके है पत्र

बता दे सिसोदिया ने बढ़ते कोरोना के बीच जांच को लेकर LG को यह पत्र लिखा है। बता दें कि सिसोदिया ने बीते शुक्रवार को भी एक पत्र लिखा था। उस पत्र में सिसोदिया ने कहा था कि एलजी दिल्ली सरकार के कामकाज में दखल दे रहे है।

 

ये भी पढ़े: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर भड़क उठीं आशा पारेख, कहा- छोटी हो गई है लोगों की सोच

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular