Monday, July 1, 2024
HomeDelhiDelhi: केजरीवाल पर जमकर बरसे पुष्कर सिंह धामी, कहा स्कूलों की जगह...

Delhi: केजरीवाल पर जमकर बरसे पुष्कर सिंह धामी, कहा स्कूलों की जगह दिल्ली में खोले शराब ठेके

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक बार फिर तीखी आलोचना की। उन्होंने दावा किया कि सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में स्कूलों की जगह शराब के ठेके खोले हैं। पुष्कर धामी ने शुक्रवार को दक्षिण दिल्ली संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के पक्ष में आयोजित जनसभा में भाग लिया और वहां जनता को संबोधित किया।

Delhi: पुष्कर सिंह धामी ने किया तीखा वार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का संधि देश को फिर से भ्रष्टाचार की खाई में धकेलने का उद्देश्य रखता है। उन्होंने इस संदेश को शुक्रवार को दक्षिण दिल्ली के जनसभा में दिया, जहां वे भाजपा के प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में संबोधित हुए। मुख्यमंत्री धामी ने इस क्षेत्र को राष्ट्रवादी विचारों का एक गढ़ माना और इसे हमेशा से जनसंघ और भाजपा के समर्थन में रहने का समर्थन किया।

500 स्कूल खोलने का किया था वादा

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था में गति और सुधार दिख रहे हैं। विश्व की महान कंपनियाँ भारत में निवेश कर रही हैं, जिससे देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है। बीते कुछ वर्षों में देश के विकास की गति में वृद्धि हुई है। इसके विपरीत, दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के अंतर्निहित अवैधता और अनियंत्रितता की चरम स्थिति पर सवाल उठ रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वादों का खंगाल किया जा रहा है, जब उन्होंने 500 स्कूल खोलने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने बजाय स्कूलों के, शराब के ठेकों का आयोजन किया।

विपक्षी दलों ने इसे भ्रष्टाचार की बड़ी मामले माना है, जोकि उनके नजरिए से देश की आत्मगाति को बढ़ावा देने जैसा है। उनके मुताबिक, इससे न केवल शिक्षा के क्षेत्र में हानि होगी, बल्कि समाज के मानसिक और सामाजिक विकास को भी प्रभावित किया जा सकता है।

Delhi: जनता से किया आग्रह

वे जनता से आह्वान करते हैं कि इस चुनाव में देश विरोधी ताक़तों को हराने का संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने देशवासियों से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने समाज में समानता के मूल सिद्धांत को बढ़ावा देने की बात की है, जबकि उनके विपक्षी विरोधी मुस्लिम पर्सनल लॉ को लागू करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता तीसरी बार से मोदी सरकार को चुनने का निर्णय ले चुकी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular