होम / Delhi Rain: दिल्ली का मौसम हुआ सुहाना, कई जगहों पर झमाझम बारिश शुरू

Delhi Rain: दिल्ली का मौसम हुआ सुहाना, कई जगहों पर झमाझम बारिश शुरू

• LAST UPDATED : July 10, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में लोगों को गर्मी से राहत मिली है। यहां हर दिन हो रही बारिश की वजह से तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है। मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिली। इस बीच अब मौसम विभाग ने बुधवार को आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश की संभावना जताई है। हालांकि, इस दौरान मौसम विभाग की तरफ से किसी तरह की कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है। हालांकि, आगे के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है और मध्यम बारिश की उम्मीद है।

दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना

मंगलवार को दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश के बाद मौसम काफी सुहाना हो गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, आज भी दिल्ली में कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है। बारिश की वजह से दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत मिली है। IMD के अनुसार आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री हो सकता है और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक जा सकता है। इसके साथ ही आज बादल छाए रहने की उम्मीद है और ठंडी हवाओं की वजह से उमस भरी गर्मी से भी राहत मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: दिल्ली में जल्द होगी मॉनसून की एंट्री, जानिए अपने राज्य के मौसम…

जानें यूपी के मौसम का हाल

अगर यूपी के मौसम की बात करें तो पिछले दो सप्ताह में प्रदेश में काफी अच्छी बारिश दर्ज की गई है। इससे मौसम सुहाना बना हुआ है। इस बीच 10-13 जुलाई के बीच प्रदेश में फिर से भारी बारिश के आसार हैं। इससे कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। मंगलवार को अधिकतर शहरों में अधिकतम तापमान सामान्य से अधिक दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार से प्रदेश में फिर से मानसून सक्रिय होने जा रहा है। अगले तीन से चार दिन तक प्रदेश में भारी बारिश की संभावना है। पश्चिमी यूपी और पूर्वी में भारी बारिश की संभावना है।

ये भी पढ़े: Viral Video: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर हुआ बवाल, यात्री ने पर्स चुराने…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox