होम / Delhi Rain: दिल्ली में हुई भारी बारिश, उमस वाली गर्मी से मिली राहत

Delhi Rain: दिल्ली में हुई भारी बारिश, उमस वाली गर्मी से मिली राहत

• LAST UPDATED : July 31, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में बुधवार शाम को अचानक मौसम बदल गया। राजधानी और आसपास के शहरों में तेज बारिश हो रही है। बारिश की वजह से लोगों को कई दिनों से हो रही उमस भरी गर्मी से राहत मिली है।

बता दें, मौसम विभाग ने बुधवार को दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई थी। इसको लेकर विभाग की तरफ से ‘ऑरेंज’ अलर्ट जारी किया गया था।

Also read:- Rajendra Nagar Accident: कोचिंग हादसे में आरोपी कार चालक की पत्नी ने बताया पति को बेकसूर, जानें पुलिस का तर्क

अगले 3 दिन कैसे रहेंगे?

मौसम विभाग की तरफ से जारी अलर्ट की मानें तो इसके बाद भी दो दिन तक बारिश जारी रहेगी। मौसम विभाग ने गुरुवार और शुक्रवार को दो दिन के लिए दिल्ली एनसीआर के इलाकों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है। आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रह सकता है। 1 और 2 अगस्त को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

3 अगस्त तक खराब रहेगा मौसम

मौसम विभाग के अनुसार, एनसीआर के गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद और गुरुग्राम के कई इलाकों में आज भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। बुधवार को दिल्ली के लगभग सभी इलाकों में बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि 3 अगस्त तक दिल्ली एनसीआर में मौसम खराब रहेगा। इस दौरान कई हिस्सों में बादलों का डेरा रहेगा।

Also read:- इजरायल ने दुश्मन को घर में घुसकर मारा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox