होम / Delhi Rain: दिल्ली में आज भी होगी बारिश, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

Delhi Rain: दिल्ली में आज भी होगी बारिश, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

• LAST UPDATED : August 1, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Rain: दिल्ली एनसीआर में लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। बुधवार शाम को दिल्ली-NCR में भारी बारिश शुरू हो गई। इस दौरान कई घंटों तक भारी बारिश देखने को मिली। इसकी वजह से कई इलाकों में सड़कों पर जलभराव और ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। दिल्ली-NCR में हुई बारिश का नतीजा यह है कि मौसम सुहाना हो गया है और तापमान में गिरावट आई है। दिल्ली में 2 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

बारिश में डूबी दिल्ली

बुधवार से हो रही भारी बारिश के बाद गर्मी से जूझ रही राजधानी को राहत तो मिली, लेकिन दिल्ली के कई इलाके एक बार फिर बारिश के पानी में डूब गए। यह बारिश लोगों के लिए राहत कम और परेशानी ज्यादा लेकर आई है। भारी बारिश की वजह से दिल्ली से लेकर यूपी तक हर जगह जलभराव हो गया है। सड़कों पर जलभराव की वजह से लोगों को घंटों भीषण ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़े: Old Rajendra Nagar Accident: बारिश में लापरवाह सिस्टम से चली गई 3 मासूम जिंदगियां, जानिए इनसाइड स्टोरी

कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

देश की राजधानी दिल्ली में रुक-रुक कर बारिश जारी है। मौसम विभाग ने 2 अगस्त तक दिल्ली में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। बीते दिन हुई भारी बारिश के कारण दिल्ली-NCR के कई इलाकों में भारी जलभराव के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। IMD के मुताबिक के पूरे हफ्ते दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच और न्यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है।

आज भी दिल्ली में होगी बारिश!

मौसम विभाग ने गुरुवार को दिल्ली में भारी बारिश की संभावना जताई है। IMD ने इस पूरे हफ्ते दिल्ली में भारी बारिश की संभावना जताई है।

ये भी पढ़े: Delhi Rain :दिल्ली में भारी बारिश, तालाब बना NCR, लगा लंबा जाम; रेड अलर्ट जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox