Sunday, June 30, 2024
HomeBreaking NewsWater filled outside Atishi's house: जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर...

Water filled outside Atishi's house: जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर भरा पानी, देखिए VIDEO

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Water filled outside Atishi’s house: शुक्रवार सुबह दिल्ली में हुई भारी बारिश के बाद राजधानी में कई जगहों पर जलभराव देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ महीनों से जल संकट से जूझ रही दिल्ली की सड़कें पहली बारिश में ही पानी से लबालब हो गईं। इस बीच अरविंद केजरीवाल सरकार में जल मंत्री आतिशी के घर के अंदर और बाहर पानी भर गया है।

आतिशी के घर के बाहर भरा बारिश का पानी

आतिशी के घर के बाहर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आतिशी के घर के बाहर पानी भरा हुआ है। पानी सिर्फ बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी देखा जा सकता है। आपको बता दें कि जल मंत्री आतिशी दिल्ली में पानी की आपूर्ति की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी थीं। लेकिन तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने हाल ही में यह अनशन खत्म कर दिया था।

ये भी पढ़े: Delhi Metro: दिल्ली में भारी बारिश का असर, बंद किया गया ये मेट्रो स्टेशन

पीडब्ल्यूडी को 100 से ज्यादा कॉल आईं (Water filled outside Atishi’s house)

जलभराव को लेकर लोक निर्माण विभाग को अब तक 100 से ज्यादा कॉल आ चुकी हैं। ये कॉल नई दिल्ली, साउथ दिल्ली, आउटर दिल्ली समेत कई अलग-अलग इलाकों से आ रही हैं। वहीं, एमसीडी मेयर का कहना है कि विभिन्न विभागों के अधिकारी ग्राउंड पर हैं। समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

दिल्ली-एनसीआर में मानसून की शुरुआत हो गई

शुक्रवार को दिल्ली-एनसीआर में बारिश के साथ मानसून की शुरुआत हो गई है। राजधानी में आज इतनी बारिश हुई कि इसने 88 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया। अब हालात ऐसे हो गए हैं कि सड़कें पानी से लबालब हैं, लोग ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं। मोहल्ले और बस्तियां सब जलमग्न नजर आ रही हैं। हर जगह लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। वर्ष 1936 के बाद जून महीने में 24 घंटे में यह सबसे ज्यादा बारिश है। उस साल 28 जून को 235.5 मिमी बारिश हुई थी। औसतन पूरे जून महीने में दिल्ली में 80.6 मिमी बारिश होती है। पिछले 24 घंटों में सामान्य से करीब तीन गुना ज्यादा बारिश ने लोगों को काफी परेशान किया है। सुबह ऑफिस और काम पर जाने वाले लोगों को ट्रैफिक जाम और जलभराव का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़े: Delhi Metro: दिल्ली में भारी बारिश का असर, बंद किया गया ये मेट्रो स्टेशन

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular