Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi rains: शशि थरूर ने जलभराव का वीडियो किया पोस्ट, LG वीके...

Delhi rains: शशि थरूर ने जलभराव का वीडियो किया पोस्ट, LG वीके सक्सेना का आया फोन, कहा ‘हैट ऑफ…’

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi rains: दिल्ली में शुक्रवार, 28 जून को भारी बारिश के कारण सामान्य जनजीवन और यातायात प्रभावित होने के बीच, तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने घर के बाहर घुटनों तक पानी भरे होने का एक वीडियो साझा किया, जिसने जमीन पर सब कुछ ‘बर्बाद’ कर दिया।

थरूर ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा, “यह लुटियंस दिल्ली में मेरे घर के ठीक बाहर का कोना है। सुबह उठने पर मैंने पाया कि मेरा पूरा घर का हर कमरा एक फुट पानी में डूबा हुआ है।। कालीन और फर्नीचर, बल्कि जमीन पर रखी हर चीज बर्बाद हो गई है। पड़ोस में बारिश के पानी की नालियाँ जाम हो गई थीं, इसलिए पानी के निकलने की कोई जगह नहीं थी।

आस पास के लोगों को करंट लगने के डर से सुबह 6 बजे से बिजली भी बंद कर दी गई थी।

“मैं आश्चर्यचकित और प्रभावित हूं”- कांग्रेस नेता

इस बीच, थरूर ने कहा कि वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद उन्हें उपराज्यपाल वीके सक्सेना का फोन आया, जो विनम्र और जवाबदेह थे।
उन्होंने कहा, “मैं आश्चर्यचकित और प्रभावित हूं कि इस ट्वीट के कुछ ही मिनटों में खुद दिल्ली के उपराज्यपाल का फोन आया! वीके सक्सेना विनम्र और जवाबदेह थे और उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों के बीच जिम्मेदारियों के बंटवारे से उत्पन्न प्रभावी कार्रवाई की बाधाओं के बारे में बताया।”

थरूर ने आगे कहा कि एलजी समझते हैं कि मुख्य समस्या नियमित रूप से बंद नालियों को साफ करने में विफलता है और उन्होंने अगली बड़ी बारिश से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करने का वचन दिया।

Also Read- Delhi rains: दिल्ली में बारिश से हालात बेकाबू, LG ने सरकारी अधिकारियों की छुट्टियां पर 2 महीने तक लगाई रोक

“एक कर्तव्यनिष्ठ सिविल सेवक को सलाम”- शशि थरूर

थरूर ने कहा, “एक कर्तव्यनिष्ठ सिविल सेवक को सलाम।”
थरूर की पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने सवाल किया कि क्या हो रहा है, “कुछ दिन पहले पानी की कमी थी और अब जलभराव हो गया है!” एक अन्य यूजर ने उम्मीद जताई कि थरूर की कई किताबें सुरक्षित हैं, जिस पर थरूर ने जवाब दिया, “350 से ज़्यादा किताबें दीमक की वजह से पहले ही खत्म हो चुकी हैं, लेकिन बाढ़ ने बाकी को बचा लिया।”

Also Read- Actress Breast Cancer: हिना खान से पहले इन एक्ट्रेसेस को हुई थी गंभीर बीमारी, मौत को छू कर लौटी हैं वापस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular