होम / दिल्ली दुष्कर्म के आरोपी प्रमोदय खाखा की हुई अदालत में पेशी ; कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली दुष्कर्म के आरोपी प्रमोदय खाखा की हुई अदालत में पेशी ; कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज) : दिल्ली में अपने दोस्त की नाबालिग बेटी से कई बार दुष्कर्म करने के आरोपित दिल्ली सरकार के अधिकारी और उसकी पत्नी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आज यानि मंगलवार को दुष्कर्म के आरोपी प्रमोदय खाखा को अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने अधिकारी को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें, इससे पूर्व आरोपी की पत्नी को कल पेश किया गया। जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

DCP नॉर्थ सागर सिंह कलसी का मामले में बयान

आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की जानकरी DCP नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि ‘दोनों आरोपियों को कल सूर्यास्त से पहले गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी की पत्नी कल कोर्ट में पेश हुई और उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आज मुख्य आरोपी प्रमोदय खाखा को भी कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हम जांच के दौरान सामने आए तथ्यों का विश्लेषण कर रहे हैं। आगे की जांच चल रही है।

जानें पूरा मामला

बता दें, दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी पर अपने ही दोस्त की 14 साल की बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगा है। सबसे बड़े बात इस मामले में अधिकारी की पत्नी पर भी इस घटना में उसका साथ देने का आरोप लगा है। अधिकारी पर यह भी आरोप है कि उसने साल 2020 से 2021 के दरम्यान कई बार पीड़िता के साथ बलात्कार किया। जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो आरोपी ने इसकी जानकारी अपनी पत्नी को दी। पुलिस ने जानकरी दी कि आरोपी की पत्नी ने भी इस अपराध में अपने पति का साथ दिया। उसने अपने बेटे से दवा मंगाकर नाबालिग को खिला दिया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। हालत, बिगड़ने पर पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

also read ; दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox