Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeDelhi Rape Case: 5 वर्षीय मासूम के अपहरण और रेप के संदिग्ध...

Delhi Rape Case: 

Delhi Rape Case: दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में पिछले कुछ दिनों पहले ही एक पांच साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई है। इसके बाद अभी तक पुलिस इस अपहरण और रेप के मामले की गुत्थी सुलझा नही पाई है। आपको बता दे पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुकुंदपुर में उसके घर के पास नजर रखे हुए है। संदिग्ध आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम को उत्तर प्रदेश के अयोध्या और बस्ती जिले में भेजा गया है। जानकारी के लिए आपको बता दे संदिग्ध आरोपी अयोध्या का रहने वाला है और बस्ती में उसकी ससुराल है।

आपको बता दे गुरुवार 22 दिसंबर को लड़की के माता-पिता ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पीड़ित को पार्क में लाया गया था तो लड़की पार्क में ही मिल गई थी। बता दे इसके बाद लड़की के साथ रेप होने की पुष्टि हुई थी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने संदिग्ध आरोपी की पहचान तो कर ली थी लेकिन अभी उसका खुलासा नहीं कर रही है। पुलिस को डर है कि आरोपी की पहचान उजागर करने पर लोग उसके परिवार को निशाने बना सकते है।

स्वाति मालीवाल ने मांगी रिपोर्ट 

आपको बता दे आरोपी के मोबाइल का पता लगाने के साथ ही पुलिस उसके परिवार और पड़ोसियों के साथ भी पूछताछ कर रही है। नाबालिग लड़की के माता-पिता मजदूरी का काम करते है. बीते बुधवार को बच्ची पार्क में बच्चों के साथ खेलती गई भी, तभी वह लापता हो गई थी। वही आपको बता दें कि बच्ची के अपहरण और रेप के मामले में डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी थी और आरोपी के तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की थी।

 

ये भी पढ़े: नाबालिग का 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular