होम / Delhi Rented House: दिल्ली में किराए कमरे का अनोखा नजारा, ओपन टॉयलेट-बाथरूम देख लोगों के उड़ गए होश

Delhi Rented House: दिल्ली में किराए कमरे का अनोखा नजारा, ओपन टॉयलेट-बाथरूम देख लोगों के उड़ गए होश

• LAST UPDATED : August 17, 2023
India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Rented House: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके से चोका देने वाली खबर सामने आ रही है। ग्रेटर कैलाश असाधारण बंगलों के साथ दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक है बता दे कि यह एक छोटा सा अस्थायी कमरा है।रेडिट पर अपलोड की गई इस तस्वीर में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक छोटा सा अस्थायी कमरा दिखाया गया है।
इस कमरें को देखकर ही लोगों को होश उड़ गए है। इस कमरें की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे देखकर लोग चौक गए है। बता दे कि यह कमरा बिल्कुल चौका देने वाली है क्योंकि कमरे में ही ओपन टॉयलेट और बाथरूम दिया गया है। कमरे का यह स्ट्रक्चर देखकर लोग के होश उड़ गए है।
दिल्ली में किराए कमरे का अनोखा नजारा

तस्वीर में देखा जा रहा है कि एक हरी दीवार और एक छोटा बिस्तर हैं, जो लोगों को बहुत हैरान कर रहा है। बता दे की लोग को होश इस बात से उड़ रही है कि टॉयलेट उसी कमरे में कैसे बनाया गया है। कोई अलग दीवार भी नहीं है। एक कांच का पार्टिशन नहाने वाले एरिया को सिर्फ अलग करता है और फिर उसके ठीक बगल में एक टॉयलेट सीट है। साथ ही बेड के ठीक सामने एक छोटा सा पंखा भी है।

इस कमरें की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे देखकर लोग चौक गए है। बता दे कि यह कमरा बिल्कुल चौका देने वाली है क्योंकि कमरे में ही ओपन टॉयलेट और बाथरूम दिया गया है। कमरे का यह स्ट्रक्चर देखकर लोग के होश उड़ गए है। एक तस्वीर जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसे देखकर लोग हैरान हैं।

What's the max rent you would pay for this kind of place in GK2?
byu/supermarketblues indelhi

पोस्ट देखते ही लोगों के उड़ गए होश

एक Reddit यूजर ने व्यंग्यपूर्वक लिखा, “यह बिस्तर के साथ एक शौचालय है।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “मैं किसी रैंडम हॉस्टल या पीजी या शेयरिंग रूम या अपने घर में रहने के बजाय इस तरह की एक छोटी सी जगह के लिए खुशी-खुशी अच्छे पैसे चुकाऊंगा, जिसे मैं अपना कह सकता हूं। लेकिन ऐसे बाथरूम को रहने की जगह से अलग करने के लिए दीवार से दीवार तक पर्दा या विभाजन या पतली दीवार की जरूरत होती है।” एक अन्य Reddit यूजर ने लिखा, “कम से कम लूज मोशन होगा तो रूम में कर सकते हो।”

इसे भी पढ़े:Lunar Mission: रूस का लूनर मिशन लूना-25  पहुंचा चंद्रमा की कक्षा में , चंद्रयान से 2 दिन पहले करेगा लैंडिंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox