Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Road Accident: सीमापुरी इलाके में दर्दनाक हादसे में 4 की मौत,...

Delhi Road Accident:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सुबह लगभग 4 बजे सीमापुरी इलाके में डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हैं, जिनकी हालत बेहद गंभीर है। यह घटना जिस वाहन से हुई उसका पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

2 लोगों की मौके पर ही मौत

मिली जानकारी के अनुसार, रात के करीब 2 बजे एक अज्ञात ट्रक डीटीसी डिपो रेड लाइट को पार करते हुए डीएलएफ टी पाइंट की तरफ जा रहा था। उसी समय ड्राइवर ने लापरवाही दिखाते हुए ट्रक को डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों पर चढ़ा दिया। इनमें 4 लोगों को सीमापुरी पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में शिफ्ट किया है। इसके अलावा 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

2 लोगों की हालत गंभीर

इसके बाद जिन 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया उनमें से शुरुआती इलाज में ही एक और घायल की मौत हो गई। इसके अलावा एक शख्स की इलाज के समय बाद में मौत हो गई। फिलहाल अस्पताल में 2 लोग भर्ती हैं और इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस कर रही जांच

हादसे में मरने वालों की पहचान न्यू सीमापुरी के रहने वाले करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38), साहिबाबाद के रहने वाले राहुल (45) के रूप में हुई है। इसके अलावा, साहिबाबाद के रहने वाले मनीष (16) और दिल्ली के ताहिर पुर के प्रदीप (30) का इलाज अभी चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में लग गई है।

ये भी पढ़ें: जाकिर हुसैन कॉलेज की छत से छात्र ने लगाई छलांग, सुसाइड नोट बरामद

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular