Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Road Accident: सीमापुरी इलाके में हुए सड़क हादसे का आरोपी गिरफ्तार,...

Delhi Road Accident:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को कुचला था, जिसमें से 4 की मौत और दो घायल हुए थे। इस काम का अंजाम देने वाले आरोपी चालक को पुलिस ने यूपी के शामली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कहा कि, नींद की झपकी आने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर जा चढ़ी। वह इस बात से अंजान था कि उसने छह लोगों को कुचल दिया। आरोपी का दावा है कि उसने शराब नहीं पी रखी थी। पुलिस ने जांचने के लिए उसका ब्लड सैंपल भी लिया है। वहीं चारों मृतकों के परिजनों ने सभी की आंखें दान कर दीं।

अप्सरा बॉर्डर से सीमापुरी आया था आरोपी

शाहदरा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस की कई टीमें बनाकर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी गई थी। जांच में पता चला कि आरोपी ट्रक लेकर अप्सरा बॉर्डर की ओर से सीमापुरी इलाके में आया था।

ट्रक में लगा था GPS

लोगों को बुरी तरह कुचलने के बाद वह भोपुरा बॉर्डर की तरफ भाग गया। जांच में ये खुलासा हुआ कि ट्रक में जीपीएस लगा हुआ है। इसकी मदद से पुलिस की टीम आरोपी की तलाश करते हुए शामली पहुंची। आरोपी को शाम के समय पकड़ लिया गया। बता दें कि घायलों में मनीष को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और प्रदीप का अभी इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: इस ऐप से मिलेगी शराब की दुकानों की सारी जानकारी, यहां से करें डाउनलोड

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular