होम / Delhi Road Accident: दिल्ली में फिर हुआ कंझावला जैसा हादसा, इस बार कैब ड्राईवर बना शिकार  

Delhi Road Accident: दिल्ली में फिर हुआ कंझावला जैसा हादसा, इस बार कैब ड्राईवर बना शिकार  

• LAST UPDATED : October 11, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Road Accident: अंजलि की हत्या के बाद राजधानी दिल्ली के कंझावला में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। दिल्ली के वसंत कुंज में टैक्सी ड्राइवर को करीब 200 मीटर तक घसीटा गया। टैक्सी लूटने के बाद बदमाशों ने ड्राइवर को घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। लूटपाट करने आए बदमाशों ने टैक्सी चालक को करीब 200 मीटर तक घसीटा। जिससे टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गई। घटना कल रात करीब 11.30 बजे की है।

जांच में पुलिस को क्या पता चला

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पीड़ित ड्राइवर की टैक्सी लूटकर भाग रहे थे। इसी बीच जब उसने इसका विरोध किया और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो वे उसे खींचकर भागने लगे। इस घटना में पीड़ित टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक की पहचान 43 वर्षीय बिजेंद्र के रूप में की है। बिजेंद्र फ़रीदाबाद के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने धारा 302 यानी हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी भी फरार हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

बाद में पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले गई जहां बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस बिजेंद्र के हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है। घटना स्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

टैक्सी ड्राइवर गंभीर हालत में सड़क पर पड़ा मिला

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बदमाश टैक्सी ड्राइवर की कार लूट रहे थे। टैक्सी ड्राइवर ने बदमाशों को लूटपाट करने से रोकने की कोशिश की। जिसके चलते नौबत मारपीट तक की आ गई। बदमाशों ने पहले तो टैक्सी चालक को लात-घूंसों से पीटा। इसके बाद उसे 200 मीटर तक घसीटा गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी अभी भी हैं फरार

फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस ने बताया कि जब वे वहां आए तो देखा कि एक शख्स सड़क पर गंभीर हालत में पड़ा हुआ है। उनके सिर पर चोट लगी थी। जांच में पता चला कि बदमाश उसे लूटने आए थे। विरोध करने पर बदमाशों ने टैक्सी चालक पर हमला कर दिया। इसके बाद उसे टैक्सी से उतारकर 200 मीटर तक घसीटा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी अभी भी फरार है।

इसे भी पढ़े: Farmani Naaz: गायिका फरमानी नाज़ का भाई और पिता गिरफ्तार, अवैध संबंध के मामले…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox