Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Road Accident: तेज रफ्तार कार ने ने दो छात्राओं को कुचला,...
Delhi Road Accident:

Delhi Road Accident: दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में रविवार शाम स्विफ्ट कार की चपेट में आने से नौवीं कक्षा की दो छात्राओं की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, छात्राओं की पहचान वंशिका (14) और मानवी (14) के रूप में हुई है। दरअसल, वह दोनों ट्यूशन पढ़ने जा रही थीं और सड़क पार करने के दौरान एक स्विफ्ट कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

सड़क पार कर रही थीं दोनो

पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियां पीरागढ़ी के होंडा शोरूम के पास सड़क पार कर रही थीं। इस दौरान नांगलोई की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक छात्रा उछलकर कार के बोनट पर गिरी और शीशा तोड़कर अंदर गिर गई, जबकि दूसरी दूर जा गिरी।

चालक को पकड़कर पीटा 

इस हादसे के होते ही सड़र पर काफी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने कार चालक को दबोचकर उसकी खूब पिटाई की, जबकि दोनों छात्राओं को बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान रविवार रात मानवी की मौत हो गई, जबकि सोमवार दोपहर वंशिका ने भी दम तोड़ दिया।

फुटओवर ब्रिज बनाने की मांग

उधर, पुलिस ने मामले में जांच कर अध्यापक नगर निवासी चालक अरुण को हिरासत में ले लिया। बता दें कि हादसे के बाद वहां के लोगों ने नारेबाजी करते हुए फुटओवर ब्रिज बनाने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: 2023 में आने वाली हैं मारूति की ये शानदार कारें, लिस्ट में Thar भी शामिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular