होम / Delhi Robbery Case: सराय रोहिल्ला इलाके में ज्वेलर से हुई लूट का मामला सुलझा, 65 लाख के जेवर लूटने वाले पांच गिरफ्तार

Delhi Robbery Case: सराय रोहिल्ला इलाके में ज्वेलर से हुई लूट का मामला सुलझा, 65 लाख के जेवर लूटने वाले पांच गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Robbery Case: उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि 21 जून को शास्त्री नगर निवासी विपिन सोनी ने इस मामले को लेकर सराय रोहिल्ला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में 21 जून को 55 लाख के जेवरात लूट के मामले में पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता समेत पांच को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए 333 ग्राम सोने के जेवरात के अलावा करीब पांच लाख के और जेवरात बरामद किए हैं।उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि 21 जून को शास्त्री नगर निवासी विपिन सोनी ने इस मामले को लेकर सराय रोहिल्ला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया था कि वह करोलबाग में जेवरात का काम करता है। घटना वाली रात करीब 8.45 बजे वह रिश्तेदार कैलाश के साथ बाइक से घर जा रहा था।

पुलिस की छानबीन

कैलाश के पास साढ़े 850 ग्राम सोने और 75 ग्राम चांदी के जेवरात थे। रात करीब 9.00 बजे शास्त्री नगर हनुमान मंदिर के पास दो बाइक सवार चार बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उससे जेवरात लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। करीब 235 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस की जांच करोल बाग के अशोक वर्मा नामक ज्वेलर पर आकर रुक गई।

छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने अलग-अलग जगह छापेमारी कर चार अन्य आरोपी मोहम्मद सलीम, देवेंद्र, दिलशाद खान और फहीम खान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मामले में नदीम और रिजवान नामक आरोपियों की तलाश है।

क्या था मामला 

21 जून को उत्तरी जिले के सराय रोहिल्ला इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर आभूषण कारोबारी से 65 लाख रुपये का सोना लूटा था कारोबारी अपने घर के पास पहुंचे थे, तभी दो बाइक पर सवार चार युवक आए। उन्होंने पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और सोने से भरा बैग छीन लिया। बदमाश भागते समय पीड़ित की बाइक की चाभी भी निकाल ली।

इसे भी पढ़े:CM Kejriwal: दिल्ली में गरीब परिवारों को मिलेगी मुफ्त चीनी, CM केजरीवाल ने किया ऐलान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox